सिटी न्यूज़

मुरादाबाद: नशे के चार सौदागरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लाखों रुपये कीमत का चार किलो गांजा बरामद

मुरादाबाद: नशे के चार सौदागरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लाखों रुपये कीमत का चार किलो गांजा बरामद
UP City News | Oct 13, 2021 07:41 PM IST

मुरादाबाद. सिविल लाइंस पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने जिले में गांजा सप्लाई करने वाली तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से लाखों रुपये का तकरीबन चार किलोग्राम गांजा भी बरामद किया गया. पूछताछ में उन्होंने अन्य जिलों से गांजा लाकर यहां सप्लाई करने की बात कबूल की. पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी को कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया.

एसएसपी के निर्देशन में सिविल लाइंस पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान पुलिस ने आदर्श नगर के पास स्थित टिकली फैक्ट्री के निकट एक युवक को रोका. युवक की तलाशी लेने पर उसके साथ खड़ी महिलाओं ने दौड़ लगा दी. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद पीछा कर सभी को पकड़ लिया. तलाशी में इनके पास से चार किलोग्राम गांजा बरामद हुआ. पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम सुशील कुमार उर्फ सोनू उर्फ लंगड़ा निवासी आदर्श नगर, फकीरपुरा सिविल लाइंस, मंगलिया, नीतू और पूजा निवासीगण आदर्श नगर, फकीरपुरा सिविल लाइंस मुरादाबाद बताया.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे बाहर से गांजा लाकर जिले की अलग—अलग कॉलोनियों में इसकी सप्लाई करते थे. उन्होंने बताया कि वे इस काम को कई वर्षों से करते आ रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर उनके ठिकानों के बारे में जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अपने साथियों के नाम बताए हैं. जल्द ही उनके ठिकानों पर छापा मारकर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया.