सिटी न्यूज़

Moradabad News: पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुरादाबाद में पहुंचकर किया बड़ा दावा

Moradabad News: पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुरादाबाद में पहुंचकर किया बड़ा दावा
UP City News | Oct 20, 2021 01:14 PM IST

मुरादाबाद . मुरादाबाद (Moradabad) के दिल्ली रोड जीरो पॉइंट पाकबड़ा में पीस पार्टी के प्रदेश कार्यालय का पीस पार्टी (Peace Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब (Dr. Ayyub) द्वारा फीता काटकर शुभारंभ किया गया. मुरादाबाद के दिल्ली रोड पाकबड़ा पहुंचे पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब का पीस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया और कहा गया की अकलियत की बात करने वाली पीस पार्टी मुरादाबाद में भी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर रही है. मुरादाबाद की सभी छह विधानसभाओं पर मुरादाबाद में चुनाव लड़ा जाएगा.

पत्रकारों से बात करते हुए पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब द्वारा कहा गया कि हमारी पार्टी विकास के मुद्दे को लेकर मैदान में है, रोजगार को लेकर के मैदान में है, और आपसी भाईचारे को लेकर मैदान में है, हम इंसानियत के दुश्मन के हमेशा विरोध में रहे हैं जो लोग इंसानियत को शर्मसार कर रहे हैं, पीस पार्टी ऐसे लोगों का लगातार विरोध कर रही है, और करती रहेगी. पत्रकारों से बात करते हुए पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अयूब द्वारा कहा कि हमारी पार्टी विकास के मुद्दे को लेकर मैदान में है, रोजगार को लेकर के मैदान में है, और आपसी भाईचारे को लेकर मैदान में है, हम इंसानियत के दुश्मन के हमेशा विरोध में रहे हैं जो लोग इंसानियत को शर्मसार कर रहे हैं. पीस पार्टी ऐसे लोगों का लगातार विरोध कर रही है और करती रहेगी.

करीब दशकभर पहले पीस पार्टी ने यूपी चुनावों में 4 सीटें लाकर सबको चौंका दिया था लेकिन धीरे-धीरे पार्टी टूटती चली गई. यूपी में फिर से जड़ें जमाने की कोशिश कर रही पीस पार्टी ने राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के साथ मिला लिया है जिससे वह चुनाव में बेहतर नतीजों की उम्मीद कर रही है. यूपी में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में पीस पार्टी 250 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. खासतौर से पश्चिमी यूपी में पीस पार्टी को माइनोरिटी वोटों के मामले में एआईएमआईएम से कड़ी टक्कर मिल रही है.