सिटी न्यूज़

मुरादाबाद: भ्रष्टाचार में नहीं दिया साथ तो नगर पंचायत चेेयरमैन को पति ने दिया तीन तलाक

मुरादाबाद: भ्रष्टाचार में नहीं दिया साथ तो नगर पंचायत चेेयरमैन को पति ने दिया तीन तलाक
UP City News | Jan 12, 2021 12:39 PM IST

मुरादाबाद. यूपी के मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में भोजपुर नगर पंचायत की चेयरमैन रहमत जहां को उनके ही पति शफी अहमद ने सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया कि रहमत जहां अपने पति के धांधली वाले कार्यों को चेयरमैन के पद पर रहते हुए अंजाम नही दे रही थी. वहीं इस मामले में मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्या सागर मिश्र का कहना है कि उन्हें तहरीर मिली है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

मुरादाबाद के जिला अस्पताल पहुंची मुरादाबाद भोजपुर पंचायत की भाजपा चेयरमैन रहमत जहां का आरोप है कि उनके पति जो भोजपुर पंचायत के पूर्व चेयरमैन है शफी अहमद वह दो दिन पहले करीब रात के 12 बजे घर में घुसकर 3 तलाक दे दिया. उनके साथ उनके बहनोई, भाई और दो अन्य लोगों ने अभद्रता कर मेरे साथ मारपीट भी की. जिसकी वजह से उनके पैर और कमर में गंभीर चोट आई है. भाजपा चेयरमैन रहमत जहां ने बताया कि शफी अहमद ने उनसे तीसरी शादी की थी.

इससे पहले वह अपनी दो बीवियों को तलाक दे चुका है. भोजपुर नगर पंचायत की सीट महिला के लिए आरक्षित होने की वजह से शफी अहमद ने चुनाव मैदान में उन्हें उतारा और वह चुनाव जीत भी गई. अब शफी अहमद उनके हस्ताक्षर से कुछ गलत आवंटन करने लगे जिसका उन्होंने विरोध किया तो शफी अहमद ने उनके साथ मारपीट की. चेयरमैन रहमत जहां पिछले 9 महीने से अपने पति से अलग रह रही हैं. कल रात पति शफी अहमद अपने अन्य परिजनों के साथ उनके घर आया और फिर उन्हें एक साथ तीन तलाक दे दिया.

पुलिस ने रहमत जहां की तहरीर पर आरोपी शफ़ी एहमद उसके भाई और बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी जांच के बाद कार्रवाई की बात बोल रहे है. एसपी देहात ने बताया कि एक महिला द्वारा तहरीर प्राप्त हुई है कि उसके पति द्वारा उसको तीन तलाक दिया गया है. साथ ही उसके साथ मारपीट की गई है. उनकी तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. जांच के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी.