सिटी न्यूज़

मुरादाबाद : पहले धोखे से बुलाया फिर महिला अधिवक्ता को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला किया रेप

मुरादाबाद : पहले धोखे से बुलाया फिर महिला अधिवक्ता को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला किया रेप
UP City News | Nov 26, 2021 09:20 AM IST

मुरादाबाद . मुरादाबाद के पाकबड़ा में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला अधिवक्ता के साथ बहन के देवर ने दुष्कर्म कर डाला. इस वारदात में उसके दोस्तों ने भी उसका साथ दिया. मामला नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला के साथ हुई. आरोपियों ने उनका अश्लील वीडियो बनाकर शोषण भी किया. पीड़िता महिला अधिवक्ता की शिकायत पर पाकबड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: 15 दिन से लापता थी पत्नी, लौटी तो पति ने प्रेमी के हवाले कर दिया

जानकारी के अनुसार अमरोहा के हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला महल निवासी दर्शित और उसके तीन दोस्त गौरव, जतिन अग्रवाल और गौरव चौधरी के खिलाफ पाकबड़ा पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज किया है. नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला अधिवक्ता के अनुसार दो साल पूर्व उसकी बड़ी बहन की शादी हसनपुर के मोहल्ला महल निवासी दर्शित के भाई से हुई थी. पीड़िता के अनुसार उस समय बहन के ससुर ने उसका रिश्ता दर्शित से कराने की बात कही थी. लेकिन पीड़िता के भाई ने टाल दिया था. इसके बावजूद दर्शित ने पीड़िता से संपर्क बढ़ा लिया और फोन पर बातें करने लगा. कई बार उसे रेस्टोरेंट पर भी मिलने के लिए बुलाया. पीड़िता के अनुसार 5 जुलाई को दर्शित ने कॉल किया कि तुम्हारी बहन पाकबड़ा में आई है मिलने आ जाओ. दर्शित के कहने पर पीड़िता पाकबड़ा टेंपो स्टैंड पहुंची तो वहां केवल दर्शित खड़ा मिला. वहां से दर्शित पीड़िता को बहन से मिलाने के बहाने दोस्त के घर ले गया और नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी. बाद में आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के अनुसार उसने विरोध किया तो आरोपी के दोस्तों ने उसके हाथ पैर पकड़ लिए ओर उसकी इज्जत लुटवा दी. साथ ही नग्नावस्था में वीडियो भी बना लिया.

पीड़िता रोने लगी तो आरोपी दर्शित ने जल्द ही शादी करने की बात कहकर टाल दिया. आरोप है कि इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया. परेशान होकर पीड़िता ने सीओ हाईवे से गुहार लगाई. सीओ हाईवे डॉ. गणेश कुमार गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया है.