सिटी न्यूज़

मुरादाबाद: खेत में बैठे प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ कर दबंगों ने प्रेमिका को निवस्त्र कर बनाई वीडियो

मुरादाबाद: खेत में बैठे प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ कर दबंगों ने प्रेमिका को निवस्त्र कर बनाई वीडियो
UP City News | Jun 10, 2021 11:30 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के भोजपुर थाने ईलाके में दबंगों ने खेत के पास टहल रहे प्रेमी प्रेमिका को पकड़ कर उनके साथ मारपीट की. दबंगों ने इस दौरान प्रेमिका के निचले वस्त्र उतारकर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. प्रेमी प्रेमिका दोनों ही दबंगों से हाथ जोड़कर उनकी वीडियो न बनाने और उन्हें छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन ईलाके के दबंग दोनों के साथ मारपीट करने के साथ ही प्रेमिका के निचले वस्त्र खींचते रहे और उनकी वीडियो बनाकर उन्हें धमकी देने लगे कि उनकी ये वीडियो वायरल की जायेगी.

ईलाके में चर्चा है कि दबंगों ने प्रेमिका के साथ वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अश्लीलता भी की है. फ़िलहाल पीड़ितों ने मामले की शिकायत भोजपुर थाने में की है. मुरादाबाद पुलिस का कोई भी अधिकारी है अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहा है. अधिकारी सिर्फ इतना कह रहे हैं कि जांच की जा रही है जांच के बाद ही जो भी रिपोर्ट आएगी उसके मुताबिक कार्यवाही की जाएगी.

बता दें कि घटना भोजपुर थाने के ठीकरी गांव की है, जहां दबंगों ने खेतों में टहल रहे प्रेमी प्रेमिका को पकड़ लिया. इसके बाद दबंगों ने वीडियो बनाते हुए दोनों के साथ मारपीट और अश्लीलता की. इस दौरान पीड़ित खुद को छोड़ देने की गुहार लगाते रहे, लेकिन दबंगों के आगे उनकी एक ना चली.