सिटी न्यूज़

बहन के मरते ही उसकी अमानत पर भाइयों की नीयत हुई खराब, पार कर दी सारी हदें, जानें क्या है मामला

बहन के मरते ही उसकी अमानत पर भाइयों की नीयत हुई खराब, पार कर दी सारी हदें, जानें क्या है मामला
UP City News | Jul 22, 2021 07:31 AM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की कांठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां कोरोना से बहन की मौत होने के बाद उसके भाइयों ने उसके लाखों रुपये के जेवरात हड़प लिए. इस मामले की शिकायत महिला के पति ने एसएसपी से की तो उन्होंने मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मुंबई के शारदा बिल्डिंग टोपी लेन डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन ग्रांट रोड निवासी जगदीश नारायण पुजारी की ससुराल कांठ की ग्राम महमूदपुर माफी में है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में उन्होंने बताया कि कोरोना के संक्रमण के बाद वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ ससुराल आकर रहने लगे थे. इसी बीच उनकी पत्नी मोनिका की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई. आरोप है कि जगदीश नारायण पुजारी के साले अरविंद और विपिन ने उनकी 12 वर्ष की बेटी परी से अलमारी की चाबी लेकर लगभग 15 लाख रुपये के जेवरात ले लिए.

बेटी ने जब जगदीश पुजारी को इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने अपने अपनी पत्नी के भाइयों से इस बारे में जानकारी लेना चाहा. आरोप है कि जब उन्होंने जेवरात के बारे में पूछा तो दोनों मारपीट पर उतारू हो गए और जान से मारने धमकी देने लगे. इस मामले में जगदीश नारायण पुजारी ने एसएसपी से शिकायत की तो मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं.