सिटी न्यूज़

प्रेमी के दोस्तों ने युवती से ऐसी क्या डिमांड कर दी ​कि 40 फीट ऊंचे ओवरब्रिज से कूद गई वो

प्रेमी के दोस्तों ने युवती से ऐसी क्या डिमांड कर दी ​कि 40 फीट ऊंचे ओवरब्रिज से कूद गई वो
UP City News | Jul 29, 2021 04:23 PM IST

मुरादाबाद. यूपी के मुरादाबाद के थाना कुंदरकी इलाके में प्रेमी के दोस्तो से तंग आकर एक युवती ने 40 फिट ऊंचे ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास करने की घटना से क्षेत्र में हड़कम्प है. युवती की हालत गम्भीर होने पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर पीड़िता की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. इलाज कर रहे डॉक्टर के अनुसार वो शायद ही कभी खड़ी हो पाए क्योंकि उसकी रीड की हड्डी में फ़्रैक्चर हुआ है.

दअरसल घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है. कुंदरकी क्षेत्र के एक गांव की युवती को उसके प्रेमी के तीन दोस्तो द्वारा ब्लैकमेल किये जाने और अनैतिक सम्बन्ध बनाने की डिमांड से तंग आकर खुदकुशी करने के इरादे से मुरादाबाद-आगरा हाइवे स्थित लगभग 40 फिट ऊंचे ओवर ब्रिज से छंलाग लगा दी थी. जिसके बाद वह गम्भीर रूप से घायल हो गई थी. पीड़िता के पिता का आरोप है कि उसने इस घटना की सूचना उसी दिन कुंदरकी पुलिस को दे दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

अब उसकी बेटी होश के आई तो उसने आत्महत्या करने का जो कारण बताया. उससे सबके होश उड़े हुए है. पीड़ित युवती को गम्भीर चोट लगे होने के बावजूद अपने परिजनों को बताया कि तीन लड़के उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. उनमें से एक ने उसके कुछ अश्लील फोटो खींचे हुए थे. जिसके लिए वो 50 हजार रुपये की डिमांड कर रहे थे और उसे अनैतिक सम्बन्ध बनाने को भी बाध्य कर रहे थे. उनकी इस डिमांड से वह परेशान था. दरअसल उसके प्रेमी ने धोखे से उसके कुछ अश्लील फोटो खींच लिए थे.

आरोप है कि उसने अपने इन दोस्तो को भी फारवर्ड कर दिए थे. जिसके चलते पिछले कई महीनों से उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. आख़िरकार उसने बदनामी के डर से आत्महत्या करना ही ठीक समझा और वह पुल से नीचे कूद गई. पीड़िता द्वारा पूरी घटना को बताते हुए परिजनों ने वीडियो भी बना लिया है. पीड़िता के पिता फिर से एक तहरीर लेकर कुंदरकी पुलिस के पास पहुंचे थे. कुंदरकी पुलिस ने देर रात आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.