सिटी न्यूज़

अपनी ही सरकार में धरने पर बैठने को मजबूर बीजेपी नेता व उनका परिवार, लड़की के अपहरण का आरोप

अपनी ही सरकार में धरने पर बैठने को मजबूर बीजेपी नेता व उनका परिवार, लड़की के अपहरण का आरोप
UP City News | Aug 02, 2021 10:02 AM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पिछले 19 दिनों से एसएसपी दफ्तर के बाहर बीजेपी के एक नेता का परिवार धरने पर बैठा है. बीजेपी नेता का आरोप है कि उनकी पार्टी के एक बड़े नेता ने उनकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया है और पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं कर रही है. जबकि उन्होंने एक दरोगा पर रिश्वत लेने मांगने का भी आरोप लगाया था. वहीं पुलिस का कहना है कि नाबालिग की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर ​लिया गया है, जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा.

बता दें कि पीड़ित परिवार गत 14 जुलाई से धरने बैठा हुआ है. पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है. पीड़ित बीजेपी नेता संभल के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है उनकी बेटी का अपहरण गत 10 जनवरी को हो गया था. अपहरण की घटना मुरादाबाद के मझोला थाना इलाके से में हुई थी, जब लड़की नानी के घर से ट्यूशन के लिए जा रही थी. अपहरण का आरोप उन्होंने एक बीजेपी नेता पर ही लगाया था. वहीं लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि अपहरण करने वाले बीजेपी नेता मंडल अध्यक्ष हैं. पुलिस ने अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है.

धरने पर बैठे बीजेपी नेता का कहना है कि वह भी एक मंडल के युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं. उनके पास बूथ अध्यक्ष और ग्राम पंचायत संयोजक का दायित्व है. उनका कहना है कि पिछले 5 साल से पार्टी के लिए पूरी ताकत निष्ठा के साथ काम कर रहे हैं लेकिन जब मुसीबत की घड़ी आई तो मंत्रियों ने भी मुंह फेर लिया है. लड़की की बरामदगी के लिए डिप्टी सीएम शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है. आरोप लगाया कि उनकी लड़की की बरामदगी के लिए एक दरोगा ने 50 हजार रुपये की रिश्वत भी मांगी थी लेकिन वह दे नहीं पाए, एसपी सिटी मुरादाबाद अमित कुमार आनंद का कहना है कि नाबालिग लड़की का मुकदमा लिख गया है. जल्द उसे बरामद कर लिया जाएगा.