सिटी न्यूज़

मुरादाबाद में बेरहमी से पीटकर दोस्तों ने की युवक की हत्या, दो हिरासत में

मुरादाबाद में बेरहमी से पीटकर दोस्तों ने की युवक की हत्या, दो हिरासत में
UP City News | Dec 04, 2021 11:08 AM IST

मुरादाबाद. ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में दोस्तों ने अपने ही दोस्त को बेरहमी से पीटा. गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजनों में चीत्कार मच गई. परिजनों ने युवक के दो दोस्तों पर ही पिटाई कर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत फरीदपुर निवासी अजीम को शुक्रवार शाम दोस्त बुलाकर ले गए. परिजनों का आरोप है कि देररात पिटाई के बाद आरोपी उसे घर के बाहर फेंककर चले गए. परिजनों ने गंभीर हालत में युवक को काशीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों के अनुसार, अजीम ने अपने आरोपी दोस्तों के नाम उन्हें बता दिए थे. युवक की मौत के बाद परिजनों में चीत्कार मच गई. युवक की मौत की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें: लिव इन रिलेशन के बाद शादी से मुकरा प्रेमी, पंचायत बैठी, प्रेमिका बोली- शादी या जेल, तू चुन ले

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने परिजनों क आरोपों के आधार पर अजीम के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. अजीम के चाचा ने बताया कि अजीम की अभी हाल ही में शादी हुई थी. एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हालांकि अब तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. हालांकि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.