सिटी न्यूज़

गुरुग्रामः रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे बिजनौर के तीन दोस्त ट्रेन से कटे, परिवार में मचा कोहराम

गुरुग्रामः  रेलवे  ट्रैक पर सेल्फी ले रहे बिजनौर के तीन दोस्त ट्रेन से कटे, परिवार में मचा कोहराम
UP City News | Aug 17, 2022 09:34 AM IST

बिजनौर. उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के रहने वाले तीन युवकों की मंगलवार को गुरुग्राम में ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नहटौर के गांव मिर्जापुर व मुस्सेपुर के तीन युवक पेंटर का काम करते थे. वहीं तीनों के परिजन शव लेकर बिजनौर आ गए. मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.

पुलिस के अनुसार गुरूग्राम रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से नहटौर क्षेत्र के गांव मिर्जापुर व मुस्सेपुर के तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों आपस में थे. गांव मिर्जापुर निवासी फैजान पुत्र दिलशाद 22 आदिल पुत्र फरीद 23 व गांव मुस्सेपुर निवासी सहुद पुत्र अरशद तीनों गुरूग्राम में पेंटर का काम करने गए थे. बताया जाता है कि गुरूग्राम रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर दूर तीनों घूमने गए थे. इसी दौरान वह रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे थे.

अचानक ट्रेन आने से वह तीनों चपेट मे आ गए. घटना सोमवार को शाम के समय की बताई जा रही है. सूचना मिलने पर परिजनो में कोहराम मच गया. परिवार के लोग शव लेकर मंगलवर को बिजलनौर आ गए. एक ही जगह क तीन शव आकर पूरे क्षेत्र में मातम सा छा गया. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.