सिटी न्यूज़

मुरादाबाद में शिक्षिका की लापरवाही से छात्रा 3 घंटे तक कक्षा में रही बंद

मुरादाबाद में शिक्षिका की लापरवाही से छात्रा 3 घंटे तक कक्षा में रही बंद
UP City News | Aug 05, 2022 08:40 PM IST

मुरादाबाद. शिक्षिका की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है. स्कूल में पढ़ने आई छात्रा को कक्षा में बंद कर शिक्षिका घर चली गई. इसका वीडियो भी सामने आया है. जब इसकी जानकारी पिता को हुई तो उन्होंने प्रधानाचार्य को फोन कर पूरे मामले से अवगत कराया. इसके बाद छात्रा को कक्षा से बाहर निकाला गया.

थाना मैनाठेर मुरादाबाद के प्राथमिक विद्यालय गुररे में एक छात्रा पढ़ने के लिए गई थी. स्कूल बंद होने का समय होने पर बच्चे अपने अपने घरों को चले गए. एक छात्रा कक्षा में सोती रह गई. शिक्षिका ने कक्षा में देखे बिना ही बाहर से ताला लगा दिया और स्कूल बंद कर घर चली गई. जब छात्रा की आंख खुली तो कक्षा का बाहर से ताला लगा हुआ था.

बच्ची ने रोना शुरू कर दिया. स्कूल की कक्षा से बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आस पास के लोगों ने उसका वीडियो बना लिया. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी छात्रा के परिजनों को दी. छात्रा का पिता भी मौके पर पहुंच गया. उसने प्रधानाचार्य को पूरे मामले से अवगत कराया. जानकारी होने पर प्रधानाचार्य चाबी लेकर स्कूल पहुंचा और ताला खोलकर कक्षा में फंसी बच्ची को बाहर निकाला. छात्रा का रो रोकर बुरा हाल था. छात्रा के पिता ने शिक्षिका को फोन पर इस मामले की जानकारी दी है.