सिटी न्यूज़

लड़की ने शादी से किया इनकार तो 'दिलजले' ने उठा लिया हथियार, फ‍िर कर ल‍िया क‍िडनैप

लड़की ने शादी से किया इनकार तो 'दिलजले' ने उठा लिया हथियार, फ‍िर कर ल‍िया क‍िडनैप
UP City News | Jan 13, 2021 10:46 AM IST

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक लड़की ने दूल्हे की उम्र ज्यादा होने पर उससे शादी से इनकार कर दिया तो घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी. इससे नाराज ज्यादा उम्र वाला लड़का अपने साथियों के साथ लड़की के घर पहुंचा और हथियारों के दम पर उसका अपहरण करके ले गया. लड़की के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर नमाजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.

मामला रामपुर स्वार क्षेत्र के गांव नानकार रानी निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी रिश्ते के भतीजे अरशद पुत्र राईस अहमद से किया था. उम्र ज्यादा होने के कारण अरशद की होने वाली पत्नी ने यह रिश्ता तोड़ दिया. इसके बाद परिवार के लोगों ने गांव के ही एक युवक से उसका रिश्ता तय कर दिया. आरोप है कि सोमवार की रात्रि जावेद अपने तीन साथियों साथ लड़की के घर पहुंच गया. आरोपी और उसके साथी हाथों में धारदार हथियार लिए थे. आरोप है कि मारपीट कर परिवार को धमकाते हुए लड़की को जबरजस्ती निकाह के लिए कहीं लेकर चले गए.

युवती के पिता ने कोतवाली पहुंच कर चार लोगों को नामजद किया. पुलिस ने धारा 366,152,324,506 में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश दी. हालांकि आरोपी पुलिस पकड़ में नही आ सके हैं. पुलिस ने दबाव बनाने के लिए कई रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है. कोतवाल आरएस बघेल ने बताया कि युवती के अपहण के मामले में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है आरोपियो को जल्द गिफ्तार कर लिया जएगा.