सिटी न्यूज़

लड़की से हुआ Gang Rape, नग्न अवस्था में दो किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंची, लोगों ने मदद नहीं की, वीडियो बनाया

लड़की से हुआ Gang Rape, नग्न अवस्था में दो किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंची, लोगों ने मदद नहीं की, वीडियो बनाया
UP City News | Sep 22, 2022 11:30 AM IST

मुरादाबाद. यूपी के मुरादाबाद में एक चौंकाने वाली घटना में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें एक 15 वर्षीय लड़की, जिसका कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था और उसके साथ पांच लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया था. मुरादाबाद-ठाकुरद्वारा पर लगभग दो किलोमीटर तक नग्न चलती दिखाई दे रही है. इसके बाद कुछ राहगीर लड़की की मदद करने के बजाय मूकदर्शक बने खड़े नजर आ रहे हैं, जबकि अन्य ने उसे फिल्माया और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना एक पखवाड़े पहले की है लेकिन वायरल वीडियो अब सामने आया है. लड़की के चाचा ने कहा, "जब वह घर लौटी तो उसका बहुत खून बह रहा था और उसने हमें आपबीती सुनाई." इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क किया, लेकिन जब तक उन्होंने जिला पुलिस प्रमुख एसएसपी हेमंत कुटियाल के सामने मामला नहीं उठाया, तब तक कोई कार्रवाई शुरू नहीं हुई. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और सात सितंबर को प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायतकर्ता ने प्राथमिकी में यह भी कहा कि आरोपी के परिवार वालों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है.

मुरादाबाद पुलिस के अनुसार, लड़की पड़ोस के गांव में एक मेले में शामिल होने गई थी, जब पांच लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया. उसकी चीख-पुकार सुनकर एक ग्रामीण मौके पर पहुंचा लेकिन तब तक पांचों आरोपी उसके कपड़े और अन्य सामान लेकर फरार हो चुके थे. इस केस में "धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार) और पॉक्सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. हमने 15 सितंबर को एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. आगे की जांच जारी है."

Today Weather Report : UP में अभी और होगी बारिश, पढ़ें क्या कहती है मौसम विभाग की रिपोर्ट