सिटी न्यूज़

Moradabad News : दोस्त ने गुप्तांग में कंप्रेशर के पाइप से हवा भर दी, युवक की मौत

Moradabad News : दोस्त ने गुप्तांग में कंप्रेशर के पाइप से हवा भर दी,  युवक की मौत
UP City News | Oct 14, 2021 06:55 PM IST

मुरादाबाद. पाकबाड़ा थाना इलाके में एक बेहद हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है. दरअसल दोस्त ने ही दोस्त के गुप्त अंग में कंप्रेशर का पाइप डालकर हवा भर दी जिससे असलम नाम के युवक की हालत बिगड़ गई. गंभीर स्थिति में युवक के परिजनों ने उसे एक प्राइवेट हॉस्पीटल में भर्ती करवाया जहां बुधवार देर रात उसकी मौत हो गई. पूलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिवार में गम का माहौल है. अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि उनके बीच क्या विवाद हुआ था जिसके चलते उसके दोस्त ने ये खतरनाक कदम उठाया.

असलम संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र के गांव मढन का रहने वाला था. वह पाकबड़ा थाना इलाके के में मौजूद एक फर्म में काम करता था. बुधवार को शाम के वक्त उसके दोस्त ने हवा का प्रेशर पाईप उसके प्राईवेट पार्ट में लगा दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. एक प्राइवेट अस्पताल में उसने रात को दम तोड़ दिया. आरोपी शख्स फरहान मृतक का दोस्त था. दोनों साथ में ही काम करते थे. बताया जाता है कि फरहान का उसके घर आना जाना था.

इससे पहले मध्य प्रदेश के शिवपुरी में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था वहां मजदूरी मांगने को लेकर हुए विवाद के बाद क्रशर संचालक सहित छह लोगों ने कथित रूप से एक मजदूर के गुप्तांग में कम्प्रेशर मशीन के पाइप से हवा भर दी, जिससे उसके अंदरुनी अंग फट गये और मौत हो गई.