सिटी न्यूज़

चुनाव की रंजिश: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पर हमला, लहूलुहान हालत में हायर सेंटर रेफर

चुनाव की रंजिश: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पर हमला, लहूलुहान हालत में हायर सेंटर रेफर
UP City News | May 05, 2021 12:39 PM IST

रामपुर. पंचायत चुनाव के बाद रंजिशों का दौर शुरू हो गया है. टांडा थाना क्षेत्र के गांव लालपुर में कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मुतिउर रहमान खान बबलू पर दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों ने हमला कर दिया. हमले में कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता ​को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें हायर सेेंटर रेफर कर दिया.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मुतिउर रहमान खान बबलू ​मंगलवार शाम किसी काम से अपने ड्राइवर के साथ थाना टांडा क्षेत्र के गांव लालपुर गए थे. बताया जा रहा है कि चुनाव की रंजिश में दूसरे पक्ष के लोगों ने उन पर हमला कर दिया. कोई कुछ कर पाता, इससे पहले ही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पर लाठी—डंडों से हमला कर दिया. हमले में कांग्रेस नेता लहूलुहान हो गए.

इस दौरान हमलावरों ने उनकी गाड़ी को भी तोड़ दिया. हमलावरों के तेवर देखकर कोई बीचबचाव करने की हिम्मत भी नहीं जुटा सका. हमलावरों के जाने के बाद लोगों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल कांग्रेस नेता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया.

थाना पुलिस का कहना है कि चुनावी रंजिश में कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष पर हमला किया गया है. कांग्रेस नेता को ​जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. हमले के बाद से आरोपी फरार हैं. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.