सिटी न्यूज़

Moradabad : चलती ट्रेन में बुजुर्ग बसपा कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से मौत, बसपाइयों में शोक

Moradabad : चलती ट्रेन में बुजुर्ग बसपा कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से मौत, बसपाइयों में शोक
UP City News | Dec 03, 2021 12:07 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद रेलवे स्टेशन (Moradabad Railway Station) पर ट्रेन के अंदर एक बुजुर्ग बसपा (BSP) कार्यकर्ता की मौत हो गई. उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. जैसे ही मौत की खबर मुरादाबाद के बसपा नेताओं को मिली काफी संख्या में लोग वहां पहुंच गए और परिवार के लोगों को सांत्वना दी. बताया जा रहा है कि मृतक बसपा के पुराने कार्यकर्ता थे और लंबे समय से पार्टी की सेवा कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक जनपद अयोध्या के महाराजगंज थाना क्षेत्रान्तर्गत गांव तेगी तिवारी का पुरा में सीताराम (65) रहते थे. जो बसपा कार्यकर्ता थे. बुधवार की दोपहर को वह अपने बेटे देवेंद्र के साथ लुधियाना से अयोध्या जाने के लिए एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुए थे. जैसे ही ट्रेन बीती देर रात मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी कि उनकी हालत बिगड़ने लगी और ट्रेन में ही ह्रदय गति रुकने के कारण मृत्यु हो गई. सूचना मिलते ही बसपा जिलाध्यक्ष मुरादाबाद वेदप्रकाश और जितेंद्र सागर सहित रेलवे स्टेशन पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

रामपुर में रोड किनारे खड़े लोगों को कार ने रौंदा, 8 लोग घायल, दरोगा बताई जा रही है कार

पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया. तो वहीं बसपा जिलाध्यक्ष वेदप्रकाश उर्फ मोनू ने बताया कि सीताराम जी बसपा में पुराने कार्यकर्ता थे. जिनकी लुधियाना से अयोध्या जाते समय ट्रेन में ह्रदय गति रुकने से मृत्यु हो गई. इनके निधन से बसपाईयों में शोक की लहर है. पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिवार के लोग लेकर चले गए थे. वहीं उनकी मौत से परिवार में मातम पसर गया था.