सिटी न्यूज़

गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान एक युवक नदी में डूबा, कई घंटे चला रेक्स्यू लेकिन पता नहीं चल सका

गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान एक युवक नदी में डूबा, कई घंटे चला रेक्स्यू लेकिन पता नहीं चल सका
UP City News | Sep 15, 2021 02:20 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के थाना नागफनी क्षेत्र स्थित राम गंगा नदी में शाम के समय गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति के डूबने से हड़कम्प मच गया. डूबने वाला व्यक्ति अपने परिवार के साथ राम गंगा नदी पर पंहुचा था. विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से डूब गया. जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई , तो कुछ देर बाद गोताखोरों के सहारे डूबे हुए व्यक्ति का रेस्क्यू शुरू किया गया, घंटों तक चले रेस्क्यू के बाद भी युवक का नहीं पता चल पाया.

जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार शाम उस समय की बताई जा रही है जब कुछ श्रद्धालु गणपति मूर्ति का विसर्जन करने के लिए रामगंगा के दसवां घाट पर पहुंचे थे. इन्ही में राजीव सैनी भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. जो मूर्ति विसर्जन के समय गहरे पानी मे पहुंच गए और फिसलते चले गए. जब वो फिसलने लगे तो लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वो गहरे पानी में समाते चले गए.

जिसके बाद वो डूब गए. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया. सूचना तत्काल पुलिस को दो गई. सूचना के बाद पुलिस ने उन्हें ढूंढने के लिए रेस्क्यू शुरू करा दिया. पानी ज्यादा होने के कारण राजीव सैनी को ढूंढा नहीं जा सका, पुलिस द्वारा लगातार रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा था लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चल पा रहा था. वहीं परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल हो गया था. परिवार के लोग सदमे में थे.