सिटी न्यूज़

मुरादाबाद में बैंककर्मी की पत्नी का फंदे से लटकता मिला शव, पुलिस जांच जुटी

मुरादाबाद में बैंककर्मी की पत्नी का फंदे से लटकता मिला शव, पुलिस जांच जुटी
UP City News | Feb 24, 2021 08:53 AM IST

मुरादाबाद. यूपी के मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के बुद्धि विहार की सेक्टर 10 कॉलोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पंजाब नेशनल बैंक कर्मी इंद्रपाल की पत्नी पायल का शव घर मे पंखे के कुंड में दुपट्टे के सहारे लटकता हुआ मिला. आशंका जताई जा रही है कि महिला ने सुसाइड कर लिया है. सूचना मिलते ही थाना मझोला पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन करना शुरू कर दिया. पुलिस ने पायल का शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है.

मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के बुद्धि विहार सेक्टर 10 कॉलोनी में रहने वाले इंद्रपाल रोज़ की तरह आज भी पंजाब नेशनल बैंक में अपनी ड्यूटी पर गए थे. बैंक पहुंचने के कुछ ही देर बाद उनके बेटे का कॉल आई और बेटे ने रोते-रोते इंदरपाल को बताया कि मम्मी का शव फंदे से लटक रहा है. इंद्रपाल बैंक से सीधे अपने घर पहुंचे तब तक पुलिस भी पड़ोसियों से जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने पायल की मौत के मामले में छानबीन करना शुरू कर दी है.

इंद्रपाल की पत्नी पायल का शव कमरे में लगे पंखे के कुंडे से दुपट्टे के सहारे लटका हुआ था और पायल के पैर जमीन से लगे हुए थे. पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है कि आखिर पायल ने आत्महत्या की है फिर या किसी ने उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया है. फ़िलहाल पुलिस ने पायल के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस अब पायल के मायके वालों के आने का इंतज़ार कर रही है.

उनके आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा के पायल की मौत का क्या कारण है. पायल के पति इंद्रपाल के मुताबिक उनका कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था, बस पायल थायराइड की बीमारी से पीड़ित थी, पुलिस को भी यह बात समझ में नहीं आ रही है कि क्या बिना किसी कारण के कोई अपनी जान क्यूं देगा, थायराइड की बीमारी भी कोई ऐसी गंभीर बीमारी नहीं है जिसके तनाव के चलते कोई अपनी जान दे दे.