सिटी न्यूज़

फेसबुक पर लाइव आकर युवक बोला, "मैं बेरोजगारी से तंग हूं, सुसाइड करने आया हूं..."

फेसबुक पर लाइव आकर युवक बोला, "मैं बेरोजगारी से तंग हूं, सुसाइड करने आया हूं..."
UP City News | Jun 23, 2022 05:19 PM IST

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में एक युवक 22 जून की देर रात, फेसबुक लाइव आकर सुसाइड करने चंदौसी रेलवे स्टेशन पहुंच गया. ट्रेन लेट होने की वजह से युवक सुसाइड नहीं कर सका. जब तक ट्रेन आती तब तक जीआरपी ने उसे पकड़ लिया. बताया गया कि युवक बेरोजगारी से परेशान है. वह 9 मिनट तक फेसबुक पर लाइव भी रहा, तभी जीआरपी के जवान मुस्तैदी से मौके पर पहुंच गए और उन्होंने उसकी जान बचा ली.

मामला चन्दौसी रेलवे स्टेशन का है. 22 जून की देर रात चन्दौसी निवासी एक युवक ने अपनी फेसबुक आईडी से लाइव किया और कहा कि,"हेलो, मैं सिद्धार्थ, मैं यहां रेलवे स्टेशन पर सुसाइड करने आया हूं. अभी ट्रेन नहीं आई है. मैं ट्रेन का इंतजार कर रहा हूं। अपनी लाइफ से थोड़ा परेशान हूं तो आज सुसाइड करने आया हूं। ट्रेन अभी भी नहीं आई। ट्रेन आएगी तो मेरे मौत का वीडियो आप लाइव देख सकते हैं."

संदेह होने पर जीआरपी ने युवक को पकड़ लिया. पूछने पर उसने अपना नाम सिद्धार्थ तोमर बताया. उसने बताया कि वह बेरोजगारी और परिजनों से परेशान है तो सुसाइड करने आया है. जीआरपी ने उसे पकड़कर थाने में बैठा लिया और परिजनों को सुचना देकर जीआरपी थाने बुलाकर युवक को सकुशल सौंप दिया.