सिटी न्यूज़

प्रत्याशी बनते ही शुरू किया प्रचार, कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा जीते तो बनवाएंगे स्लाटर हाउस

प्रत्याशी बनते ही शुरू किया प्रचार,  कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा जीते तो बनवाएंगे स्लाटर हाउस
UP City News | Jan 14, 2022 10:27 PM IST

मुरादाबाद. कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. मुरादाबाद जिले की नगर विधानसभा से उसने हाजी रिजवान कुरैशी को अपना प्रत्याशी  बनाया है. प्रत्याशी बनते ही हाजी रिजवान ने अपना प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिया है. उनका टिकट फाइनल होते ही हाजी रिजवान अपने समर्थकों के साथ कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उनके समर्थकों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान समर्थकों ने ढोल ताशों के साथ जश्न मनाया. वहीं हाजी रिजवान कुरैशी ने अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए मुस्लिम वर्ग के लोगों से कहा कि अगर वह जीतेंगे तो वह जिले में स्लाटर हाउस बनवाएंगे.

हाजी रिजवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनपद में कोई भी स्लाटर हाउस नहीं है, जिसके चलते उनके बिरादरी के लोगों को काफी सारी समस्याएं आती हैं. ऐसे में अगर वह विधायक बनेंगे तो सबसे पहले जनपद में स्लाटर हाउस खुलवाएगे.

कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट जारी की है. पहली लिस्ट में 125 उम्मीदवारों का टिकट फाइनल किया गया है. जिसमें काफी संख्या में महिलाओं को उम्मीदवार बनाया गया है. पहले और दूसरे चरण में बुंदेलखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मतदान होना है. ऐसे में सभी पार्टियां पहले और दूसरे चरण के प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल कर रही हैं. सबसे पहले कांग्रेस ने ही लिस्ट जारी की थी. इसके बाद करीब 29 विधानसभा पर सपा- रालोद ने अपने प्रत्याशी तय किए थे. हालांकि अभी तक बीेजेपी ने अपनी लिस्ट जारी नहीं की है. कहा जा रहा है कि बीजेपी की लिस्ट एक दो दिन में फाइनल हो जाएगी.