सिटी न्यूज़

मुरादाबाद में पिछड़ा वर्ग के लोगों ने किया जोरदार प्रदर्शन, जानें क्या है उनकी मांगे

मुरादाबाद में पिछड़ा वर्ग के लोगों ने किया जोरदार प्रदर्शन, जानें क्या है उनकी मांगे
UP City News | Nov 25, 2021 04:11 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में सिविल लाइंस इलाके में स्थित अंबेडकर पार्क में राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा के बैनर तले उनके कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. अपने प्रदर्शन के दौरान ईवीएम से चुनाव न कराने की मांग उठाई गई. इसके अलावा पिछड़े वर्ग की जाति आधारित ​जनगणना समेत अन्य मांग को वहां मौजूद लोगों ने दोहराया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों के हाथों में तख्ती और बैनर था. जिसके जरिए लोग अपनी मांग दोहरा रहे थे.

मुरादाबाद जनपद के थाना सिविल लाइन इलाके के अंबेडकर पार्क में आज राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा के बैनर तले भारी संख्या में लोगों ने इकट्ठा होकर जमकर प्रदर्शन किया है. संगठन के लोगों ने बताया कि यह प्रदर्शन पूरे प्रदेश में किया जा रहा है. जिसमें अपनी मांगे पूरी करने की मांग प्रदर्शनकारियों द्वारा की गई हैं. प्रदर्शनकारी द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया लगातार सरकार से पिछड़ा वर्ग के सदस्य अपनी मांग कर रहे हैं लेकिन पिछड़ा वर्ग की कोई भी नहीं सुन रहा है.

Road Accident in Rampur : रामपुर में दो कार की जोरदार भिड़ंत, कार में सवार में चार लोग घायल

पिछड़ा वर्ग के लोगों का कहना था कि सरकार को ईवीएम से चुनाव नहीं कराना चाहिए. कयोंकि ईवीएम से चुनाव की पारदर्शिता पर सवाल उठता है. ईवीएम की बजाय बैलेट पेपर के जरिए चुनाव कराना चाहिए. पिछड़ा वर्ग के लोगों के हाथों में एक तख्ती जिसपर लिखा था कि ये आजादी झूठी है, हमारी जनता भूखी है. इस संबंध में उन लोगों का कहना था कि महंगाई बढ़ती जा रही है. जनता भुखमारी की कगार पर है लेकिन सरकार महंगाई को नियंत्रित नहीं कर पा रही है.