सिटी न्यूज़

अमरोहा: चुनाव में इस्तेमाल के लिए एंबुलेंस से ले जाई जा रही थी शराब, सौ पेटियां जप्त

अमरोहा: चुनाव में इस्तेमाल के लिए एंबुलेंस से ले जाई जा रही थी शराब, सौ पेटियां जप्त
UP City News | Apr 09, 2021 12:35 PM IST

अमरोहा. यूपी में अमरोहा के हाईवे पर एक एंबुलेंस को पुलिस ने 100 पेटी हरियाणा की शराब के साथ पकड़ लिया है. मौके से सोनीपत और गजरौला के तीन तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को एंबुलेंस से तीन नंबर प्लेट मिली है, जो कि फर्जी बताई जा रही है. पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. जबकि पुलिस एंबुलेंस और तस्करों का रिकॉर्ड जुटा रही है. बरामद शराब की कीमत तकरीबन 4 लाख रुपए बताई जा रही है. जो पंचायत चुनाव में इस्तेमाल होने के लिए एंबुलेंस में लाई जा रही थी.

बता दें अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह में है हिडौली कोतवाली में शराब बरामदगी का खुलासा किया है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि एसपी सुनीति के निर्देश पर पंचायत चुनाव को देखते हुए शराब माफिया और अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई धड़ल्ले से की जा रही है. इसी क्रम में गुरुवार को हिडौली इंस्पेकटर अजय कुमार, एसआई सत्येंद्र सिंह, एसआई पप्पू जादौन, हेड कॉन्स्टेबल रघुवीर सिंह, कॉन्स्टेबल यतेंद्र और शिवांगी यादव के साथ नारंगपुर तिराहे पर चेकिंग की जा रही थी. तभी उन्हें दिल्ली की तरफ से एक एंबुलेंस आती नजर आई. जिसे उन्होंने रोकने के लिए इशारा किया, लेकिन एंबुलेंस के चालक ने अपनी रफ्तार और बढ़ा दी. तभी पुलिस ने घेराबंदी कर एंबुलेंस और उसमें मौजूद तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने तस्करों की तलाशी ली, तो उनके पास से तमंचा, कारतूस, चाकू आदि बरामद हुए. इसी के साथ-साथ एंबुलेंस में पीछे छिपाकर रखीं 100 पेटी हरियाणा की शराब को भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने तीनों तस्करों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. इसी के साथ 100 पेटी हरियाणा शराब को भी जप्त कर लिया है.