सिटी न्यूज़

Accident in Moradabad : बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, सात साल की मासूम समेत तीन की मौत

Accident in Moradabad : बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, सात साल की मासूम समेत तीन की मौत
UP City News | Nov 28, 2021 03:04 PM IST

मुरादाबाद. पाकबाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत अगवानपुर बाईपास पर बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा दिया. हादसे में सात साल की मासूम समेत दंपती की मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों में चीखपुकार मच गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

थाना पाकबाड़ा थाना अंतर्गत ज्ञानपु​र निवासी पवन कुमार पुलिस विभाग से ​सेवानिवृत्त थे. शनिवार को वह अपनी पत्नी सुशीला और सात साल की पोती अवनी को लेकर बाइक पर सवार होकर अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे. अगवानपुर बाईपास के निकट सामने से आए बेकाबू ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए. दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. घायलों को अस्पताल पहुंचाया जाता लेकिन इससे पहले ही तीनों की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें: कानपुर शहर में घुसा तेंदुआ, सीसीटीवी में आया नजर, ड्रोन से निगरानी शुरू

पुलिस ने शवों की शिनाख्त कर परिजनों को घटना की जानकारी दी. जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंच गए. परिवार में एक साथ तीन मौतों की जानकारी परिजनों में चीत्कार मच गई. पुलिस ने पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है​ कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.