सिटी न्यूज़

मिर्जापुर: जिपं चुनाव की मतगणना में धांधली का आरोप, प्रत्याशी व समर्थकों ने किया हंगामा

मिर्जापुर: जिपं चुनाव की मतगणना में धांधली का आरोप, प्रत्याशी व समर्थकों ने किया हंगामा
UP City News | May 04, 2021 05:39 PM IST

मिर्जापुर. जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में धांधली को लेकर जिला मुख्यालय स्थित, जिला पंचायत कार्यालय में प्रमाण पत्र वितरण के दौरान जुटे समर्थकों पर पुलिस ने की लाठी चार्ज. धांधली को लेकर प्रत्याशी और उनके समर्थकों का पुलिस के साथ हुई नोकझोक.

जहां पर पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लोगों को सबसे पहले कार्यालय परिसर से बाहर निकाला और फिर लाठी से पीटने लगे. इससे कलेक्ट्रेट मार्ग पर अफरातफरी मच गई और पहाड़ी वार्ड नंबर 2 से किरण धर दुबे को मिले मतों में हेराफेरी किए जाने का भी आरोप लगाया जा रहा है. साथ ही नारेबाजी करते हुए अपना विरोध कर रहे समर्थकों को पुलिस ने पीटा जिसके वही खराब रवैये के कारण आज भी मतगणना के रिजल्ट को लेकर बवाल मचा हुआ है.

पंचायती चुनाव में होने वाली धांधली के चलते यह हंगामा हुआ जहां पर जनता का कहना है कि वार्ड नंबर 2 से किरण धर दुब्बे, को जितने भी मत मिले हैं उनमे धांधली हुई है, जिसमे फर्जीवाडा किया गया है, जिसके कारण जनता ने हंगामा खड़ा कर दिया. जीको किसी तरह पुलिस ने काबू किया और भीड़ को हटाते हुए लाठी बरसाने लगी. चुनाव में हुए हेरा-फैरी के चलते प्रत्याशी और उनके साथियों का पुलिस के बीच आपसी बहस होने के करना यह हंगामा खड़ा हुआ था.