सिटी न्यूज़

बुलंदशहर में मजदूर की गोली मारकर हत्या, घर में सोते समय मारी गोली

बुलंदशहर में मजदूर की गोली मारकर हत्या, घर में सोते समय मारी गोली
UP City News | May 12, 2022 12:13 PM IST

बुलंदशहर. बुलंदशहर जिले में मजदूरी की गगोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना डिबाई कोतवाली के दानपुर गांव की है. जहां पर मजदूर घर में सो रहा था तभी बदमाशों ने मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

जानकारी के अनुसार डिबाई कोतवाली के गांव दानपुर में घर में सो रहे मजदूर की हत्या कर दी गई. बदमाशों ने सोते हुए मजदूर को गोली मार दी जिससे मजदूर की मौत हो गई. गोली चलने के सूचना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

गोशाला में गोवंश दाखिल करने के विवाद में पशु चिकित्सक को पीटा
औरंगाबाद. गांव दौलताबाद-रामगढ़ की अस्थाई गोशाला में गोवंश दाखिल करने के विवाद के बाद पशु चिकित्सक को पीटने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चिकित्सक ने एक कमरे में घुसकर अपनी जान बचाई. लखावटी पशु चिकित्सक डाक्टर चंद्रजीत सिंह ने थाने में तहरीर देकर बताया कि मंगलवार की शाम बीबीनगर ब्लॉक के एक गांव का प्रधान दो गाड़ियों में दो दर्जन से अधिक गोवंशों को भरकर दौलताबाद-रामगढ़ स्थित गोशाला पहुंचा था. दूसरे गांव के पूर्व प्रधान के सहयोग से जबरन उन्हें गोशाला में दाखिल करना चाहता था. केयर टेकर ने उन्हें बताया कि चिकित्सक ही दाखिल कर सकते हैं. सूचना पर वह पहुंचे और बिना सीडीओ की अनुमति के गोवंशों को दाखिल करने से इनकार कर दिया. इस पर प्रधान और पूर्व प्रधान ने अभद्रता शुरू कर दी तो वह ब्लॉक परिसर स्थित कार्यालय में आ गए. इस बीच प्रधान और पूर्व प्रधान ने फोन पर सीडीओ से गोवंशों को दाखिल करने की अनुमति ली. इसके बाद आरोपी तीन चार अन्य लोगों को लेकर कार्यालय पहुंचे और उनकी पिटाई कर दी. उन्होंने कार्यालय में घुसकर जान बचाई. आरोप है कि आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. घटना के बाद चिकित्सक डाक्टर चंद्रजीत सिंह सीडीओ कार्यालय पहुंचे और घटना की जानकारी दी. आरोप लगाया कि पूर्व प्रधान प्रति गोवंश एक हजार रुपए की वसूली कर गोवंशों को दाखिल करा रहा था. औरंगाबाद थाने के एसओ प्रताप सिंह ने बताया कि चिकित्सक की तहरीर मिल गई है. आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है.