सिटी न्यूज़

मेरठ: हुड़दंग करते युवकों ने तेज रफ्तार कार की खिड़की खोलकर उड़ाई ट्रैफिक नियमों की धज्जियां

मेरठ: हुड़दंग करते युवकों ने तेज रफ्तार कार की खिड़की खोलकर उड़ाई ट्रैफिक नियमों की धज्जियां
UP City News | Nov 24, 2022 08:44 AM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ(Meerut) से रोड पर कार में हुड़दंग करते हुए युवकों का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें कार की खिड़की पर लटक कर वीडियो बना रहे हैं. दोनों तरफ की खिड़कियों पर युवक लटके हुए नजर आ रहे हैं. जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा दी है. इस घटना को देख पीछे कि किसी वाहन वालों ने उनका वीडियो बना लिया. जिसके बाद उसे वायरल कर दिया.

बताते चलें कि मेरठ में देर रात युवाओं ने सड़क पर बेजा हुड़दंग मचाया। इन लड़कों ने बिजली बंबा बाईपास मुख्य सड़क पर तेज रफ्तार से चलती कार में खिड़की से लटककर रील्स बनाई. सेल्फी लेते हुए युवकों ने खूब रील बनाई और यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा दी. पीछे से आती कार में बैठे कुछ लोगों ने युवाओं की इस हरकत का वीडियो बना लिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि सोमवार रात ही कार की ओवर स्पीड के कारण शहर में बड़ा हादसा हुआ. कैंट क्षेत्र में जीटीबी स्कूल के पास एक कार बिजली के खंभे से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि खंभे के दो टुकड़े हो गए. बिजली के तार टूटकर गिरने लगे. वहीं, कार पलटकर चकनाचूर हो गई. कार में बैठे 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 4 अन्य युवक गंभीर घायल हैं. अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें कि वीडियो में कार में तीन लड़के दिखाई दे रहे हैं. तीनों लड़के कार की विंडो से बॉडी को बाहर निकाले हुए हैं. हाईस्पीड दौड़ती कार से तीनों युवकों ने window से बॉडी को बाहर निकाला. एक हाथ में मोबाइल लेकर selfi ली और रील बनाते रहे। वीडियो में एक युवक कार की छत पर बैठा हुआ भी नजर आ रहा है. Black शर्ट में युवक कार की छत पर बैठकर रील बना रहा है. तीन अन्य युवक विंडो से रील बनाते हुए जान से खिलवाड़ करते दिख रहे हैं. कार बिजली बंबा बाईपास के पास लोहिया नगर की तरफ जाती दिख रही है.