सिटी न्यूज़

पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए प्रत्याशी आजमा रहे तरह—तरह के हथकंडे

पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए प्रत्याशी आजमा रहे तरह—तरह के हथकंडे
UP City News | Apr 09, 2021 07:15 AM IST

मुज़फ्फरनगर. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव प्रचार को लेकर प्रत्याशी व उनके समर्थक तरह—तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. प्रचार के तौर—तरीकों से जनता को लुभाने का काम कर रहे हैं. पीनना गांव में प्रधान पद का एक उम्मीदवार अलग अंदाज में नामांकन करने पहुंचा. नामांकन के लिए निकलने से पहले कन्याओं को भोजन व प्रसाद खिलाया. इसके बाद पीनना गांव से बघरा ब्लॉक पर खुद साइकिल चलाकर पहुंचा.

वहीं जनपद में जिला पंचायत सदस्य के लिए नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन कलेक्ट्रेट परिसर में सुबह से ही भारी भीड़ रही. भाजपा के धुरंधर भी आज नामांकन के लिए पहुंचे. नामांकन करने के लिए भाजपा समर्थित प्रत्याशी यशपाल पंवार और वीरपाल निरवाल भी पहुंचे. यशपाल पंवार के साथ राजेश पराशर, शुभम भारद्वाज सहित भारी संख्या में समर्थक मौजूद थे.
सीओ सिटी कुलदीप सिंह कलेक्ट्रेट के पास चक्रमण करते रहे. उन्होंने मातहत कर्मचारियों से कहा कि कोई भी प्रत्याशी व प्रस्तावक बिना मास्क लगाए कचहरी में प्रवेश नहीं कर पाएगा. प्रवेश द्वार पर प्रत्येक प्रत्याशी और प्रस्तावक को पूरी तरह से चेक कर मास्क इत्यादि लगवा कर ही प्रवेश कराया जा रहा था. नामांकन प्रक्रिया के साथ चुनाव प्रचार तेज हो गया. प्रत्याशी और समर्थक नामांकन के बाद सीधे गांवों में डेरा जमा लेते हैं.