सिटी न्यूज़

सहरानपुर में अशीर्वाद रैली कर जयंत चौधरी मांगेगे आशीर्वाद, यहां पढ़ें क्या है तैयारी

सहरानपुर में अशीर्वाद रैली कर जयंत चौधरी मांगेगे आशीर्वाद, यहां पढ़ें क्या है तैयारी
UP City News | Oct 16, 2021 08:11 AM IST

सहारपपुर. आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव की सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में रालोद के चीफ जयंत चौधरी के आशीर्वाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी के तमाम नेता पूरा जोर लगाए हुए हैं. उनकी 16 अक्टूबर को गंगोह में अशीर्वाद यात्रा होने है. जिसको लेकर जोनल अधिकारी चौधरी यशवीर सिंह व प्रभारी चौ. फहीमूद्दीन नेताओं सहित अन्य नेताओं ने काफी मेहनत की है. शुक्रवार को इस रैली को सफल बानाने के लिए पूरा दिन इन नेताओं ने रैली स्थल पर बिताया था.

शनिवार को गंगोह में आयोजित जयंत चौधरी की आशीर्वाद यात्रा को लेकर जिलाध्यक्ष राव कैसर, प्रदेश सचिव चौ. धीर सिंह, फरहतउल्ला चौधरी, संयोजक नोमान मसूद, हमजा मसूद, संदीप वर्मा पिछले एक कुछ दिनों क्षेत्र का दौरे पर रहे थे. इसी के मद्देनजर नोमान मसूद ने बृहस्पतिवार रात अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की. बैठक में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बुलाने के लिए कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर पार्टी की नीतियों के बारे में बताने के लिए कहा गया.

वहीं कई दिनों से सक्रिय जोनल अधिकारी यशवीर सिंह ने क्षेत्र में शुक्रवार को ठहरे और सारी तैयारियों को खुद देखा. शनिवार को होने वाली रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया. शुक्रवार को पीडब्लूडी ने रामकृष्णा मेहता इंटर कालेज परिसर में हेलीपैड का भी निर्माण किया. उधर, कार्यकर्ता मंच सज्जा को अंतिम रूप देने में लगे थे. हमजा मसूद ने बताया कि रैली सुबह साढे़ दस बजे शुरू होगी. उससे पूर्व जुलूस के रूप में जयंत चौधरी को मंच तक लाया जाएगा.