सिटी न्यूज़

संगीत सोम की ओवैसी को खुली चुनौती, सरधना से उनके खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं

संगीत सोम की ओवैसी को खुली चुनौती, सरधना से उनके खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं
UP City News | Jul 21, 2021 07:47 PM IST

मेरठ. सरधना से भाजपा के विधायक संगीत सोम ने एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी को विधानसभा चुनाव को लेकर खुली चुनौती दी है. संगीत सोम ने कहा है कि यदि दम है तो असदुद्दीन ओवैसी खुद सरधना से उनके खिलाफ चुनाव लड़ कर दिखाए.

इस बार 350 सीट जीतेंगे
संगीत सोम ने अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनावों को लेकर ओवैसी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर कहा कि ओवैसी में यदि दम है तो उनके खिलाफ आकर सरधना से चुनाव लड़ें. अपने चमचों को ना लड़ाएं. संगीत सोम ने आगे कहा कि ओवैसी जैसे कई नेता आए और गए. हम इस बार 350 सीटों के साथ योगी सरकार को यूपी का मुख्यमंत्री बनाएंगे.संगीत सोम ने कहा कि ओवैसी के भाई ने हैदराबाद में पंद्रह मिनट के लिए पुलिस हटाने की बात की थी, मैं उनको याद दिला दूं कि ये हैदराबाद नहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश है, यदि यहां पुलिस हट गई तो सोच लें क्या होगा.

वेस्ट यूपी में गन्ना किसान खुश
संगीत सोम ने कृषि कानून को लेकर कहा कि इसके माध्यम से भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश हो रही है. संगीत सोम ने कहा कि आंदोलन का किसानों पर कोई असर नहीं पड़ रहा क्योंकि गन्ना किसान खुश हैं. उनकी चीनी मीलों पर एक पैसा भी पिछले साल का बकाया नहीं है. संगीत सोम ने कहा कि पश्चिमी यूपी में भाजपा सरकार ने सबको सुरक्षित माहौल दिया है.