सिटी न्यूज़

सहारनपुर : नवीन मित्तल के शोरूम पर आयकर विभाग का छापा, आईटी टीम खंगाल रही दस्तावेज

सहारनपुर : नवीन मित्तल के शोरूम पर आयकर विभाग का छापा, आईटी टीम खंगाल रही दस्तावेज
UP City News | Nov 25, 2022 04:55 PM IST

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर(Saharanpur) में नवीन मित्तल के शोरूम(Showroom) पर आयकर विभाग(Income Tax Department) ने छापा मारा है. जिसमें आईटी टीम(IT Teem) शोरूम में दस्तावेज खंगाल रही है. इसके साथ ही आज दूसरे दिन भी ज्वेलरी शोरूम(Jewelery Showroom) पर छापेमारी की गई है. बताया जा रहा है कि नवीन मित्तल सहारनपुर के बड़े प्रॉपर्टी और ज्वेलरी कारोबारी है. इसके साथ ही सीए(CA) संजय धींगड़ा के घर और दफ्तर में भी छापेमारी की गई है.

बताते चलें कि आयकर विभाग गाजियाबाद की टीम ने महानगर में तीन शहद व्यापारियों और एक सराफा कारोबारी सहित पांच जगहों पर छापा मारा है. आयकर विभाग की कार्रवाई से हड़कंप मचा है. बताया जा रहा है करोड़ों रुपये के घपले का मामला है. आयकर विभाग की टीम करीब 10 से अधिक गाड़ियां सुबह पांच बजे सहारनपुर पहुंची, जिन्होंने अलग-अलग स्थानों पर छापा मारा है. आयकर विभाग की छापे की कार्रवाई से महानगर के कारोबारियों में अफरातफरी मची है. जिन कारोबारियों के यहां छापे की कार्रवाई हो रही है, उनमें कई प्रॉपर्टी डीलर का भी काम करते हैं.

आयकर की टीम ने शहद कारोबारी मेहरा ब्रदर्स राजेश, मुकेश, संजय मेहता के लक्ष्मीनगर आवास पर भी छापे की कार्रवाई की. टीम ने अहमदबाग में सीए संजय धींगडा के आवास पर भी छापा मारा है. इनके अलावा टीम ने लोहे के नट बोल्ट के कारोबारी मदनलाल भाटिया के यहां भी रेड की. टीम ने उनके लोहानी सराय स्थित दुकान, मिशन कंपाउंड स्थित आवास और देहरादून रोड पर राकेश कैमिकल्स के पास स्थित गोदाम पर भी छापे की कार्रवाई की है. टीम में गाजियाबाद के अलावा दिल्ली और कानपुर के अधिकारी भी शामिल है.

बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने नवीन ज्वेलर्स के कोर्ट रोड स्थित प्रतिष्ठान और चर्च कंपाउंड स्थित आवास पर जाकर रेड की. हालांकि कोर्ट रोड स्थित दुकान बंद मिली है. नवीन मित्तल प्रॉपर्टी का भी कारोबार करते है.