सिटी न्यूज़

शामली में भाजपा में विद्रोह, कैराना नगर के पदाधिकारियों ने दिए सामूहिक इस्तीफे

शामली में भाजपा में विद्रोह, कैराना नगर के पदाधिकारियों ने दिए सामूहिक इस्तीफे
UP City News | Sep 15, 2021 11:38 PM IST

शामली. जिले में भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कैराना नगर के 31 पदाधिकारियों ने शामली जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर पर अनदेखी के आरोप लगाते हुए अपने पदों से सामूहिक इस्तीफे दे दिए हैं.

जिलाध्यक्ष पर मनमानी का आरोप

बुधवार को नगर के मोहल्ला गुंबद स्थित भाजपा मंडल अध्यक्ष शक्ति सिंघल के आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक में इस्तीफे दिे गए. सभी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर पर विभिन्न मोर्चो में बिना जांच पड़ताल के नए कार्यकर्ताओं को पद देने और पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं की अनदेखी के आरोप लगाते हुए सामूहिक इस्तीफे दिए गए.

कैराना के कार्यकर्ता उपेक्षित
भाजपा मंडल अध्यक्ष शक्ति सिंघल ने बताया कि जनपद शामली में भाजपा को हराने की एक सोची समझी साजिश रची जा रही है। जिलाध्यक्ष पूरे जिले में और खासकर कैराना के भाजपा कार्यकर्ताओं को उपेक्षित कर रहें हैं.

खनन माफिया को पदाधिकारी बनाने का आरोप
बैठक में आरोप लगाया गया कि खनन माफिया को पार्टी पदाधिकारी बना दिया गया हैं। जिससे पार्टी की छवि धूमिल हो रही हैं. मंडल स्तर पर पदों की संतुति नहीं की जा रही हैं. केवल मनमाने तौर पर कार्य हो रहा हैं. कैराना मंडल के समस्त भाजपा पदाधिकारी, मोर्चो, प्रकोष्ठो, संगठन व सेक्टर के 31 पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को हस्ताक्षर युक्त अपने सामूहिक त्यागपत्र भेज दिए हैं.