सिटी न्यूज़

नाइट कर्फ्यू में के दौरान पुलिस ने दिखाई सख्ती, बिन वजह घूम रहे लोगों की जेब पर बढ़ा बोझ

नाइट कर्फ्यू में के दौरान पुलिस ने दिखाई सख्ती, बिन वजह घूम रहे लोगों की जेब पर बढ़ा बोझ
UP City News | Apr 09, 2021 11:52 AM IST

नोएडा. यूपी के गौतमबुद्ध नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन ने गुरुवार की रात से नाईट कर्फ्यू लगा दिया है. जिलाधिकारी ने बुधवार को दिन में अधिकारियों के साथ बैठक की और 17 अप्रैल तक नाईट कर्फ्यू लगाने के निर्देश जारी कर दिया. इसके तहत रात में 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया है. इसके बाद बिना वजह घूमने वाले लोगों पर पुलिस सख्ती की और उनका चालान काटा गया. पूरे जिले में कई जगह अभियान चलाकर कार्रवाई की गई.

गौतमबुद्ध नगर में रात को 10:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक यह नाइट कर्फ्यू रहेगा. नाईट कर्फ्यू लगने के बाद पुलिस ने भी सख्ती दिखाई और पुलिस ने बेवजह घूम रहे लोगों को जागरूक किया और बिना मास्क के घूमने वाले लोगों के चालान भी काटे साथ ही पुलिस के द्वारा कुछ लोगों को मास्क भी दिए गए. उन्हें आगे के लिए हिदायत दी गई कि वह बिना मास्क के घर से बाहर न निकलें. इस दौरान हमने ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर पुलिस मुस्तैद दिखी और वहां बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान काटे जा रहे थे.

साथ ही लोगों को मास्क भी वितरित किए जा रहे थे. गौरतलब है कि पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने साफ तौर पर सभी अधिकारियों और थाना प्रभारी को आदेश दिए हैं कि नाइट कर्फ्यू का ढंग से पालन कराया जाए. बिना मास्क के घूम रहे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए?. इसीलिए आज पुलिस पूरी तरह मुस्तैद दिखी और लोगों को एक तरफ जागरूक करती दिखी तो वहीं दूसरी तरफ उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. पुलिस कहा कि बिना वजह घूम रहे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.