सिटी न्यूज़

PM Narendra Modi Sir, Please Help Me, मेरी बेटी मुझे वापस दिलवा दो

PM Narendra Modi Sir, Please Help Me, मेरी बेटी मुझे वापस दिलवा दो
UP City News | Nov 22, 2022 01:28 PM IST

मुजफ्फरनगर. यूपी के मुजफ्फरनगर (muzaffarnagar news) की एक महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखकर अपनी बेटी को भारत वापस लाने और लंदन निवासी अपने पति को प्रत्यर्पित करने का अनुरोध किया है, जिसने कथित तौर पर उनकी बेटी को उठा लिया और ट्रिपल तालक (Triple Talaq) का उच्चारण किया. आरोपी पति पर 2017 में मुजफ्फरनगर में दहेज मांगने और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया गया था.

महिला के परिवार के सदस्य शहजाद सिद्दीकी ने कहा, "फरहाना ने 2014 में परवेज गुलमार्क से शादी की थी. एक साल बाद गुलमार्क उसे लंदन ले गया. कुछ दिनों बाद गुलमार्क ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया. दंपति को एक बच्ची हुई, लेकिन उत्पीड़न जारी रहा." आखिरकार, उसने तंग आकर लंदन में एक घरेलू दुर्व्यवहार एजेंसी को शिकायत दर्ज की, जिसके बाद उसने फरहाना के साथ समझौता किया.

बाद में, फरहाना के परिवार से मिलने के बहाने गुलमार्क उसे भारत ले आया और एक दिन चुपचाप उसकी बेटी और उसका पासपोर्ट ले लिया और यूके के लिए रवाना हो गया."'मुझे मेरी बेटी वापस चाहिए. मैं चाहती हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी जी इस मामले में मदद करें.'' सोमवार को, उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कार्यालय का दरवाजा खटखटाया और अपने पति के खिलाफ कथित तौर पर तीन तलाक कहने के लिए एक नई शिकायत दर्ज की.

अपनी पुलिस शिकायत में घटना का वर्णन करते हुए, उसने आरोप लगाया, "रविवार को, मेरे पति ने मेरे भाई के फोन नंबर पर कॉल किया और तीन तलाक़ दिया. उसने मुझे यह कहते हुए धमकी भी दी कि अगर मैंने उसे फोन करने की हिम्मत की, तो भारत में उसके रिश्तेदार मेरी हत्या कर देंगे." उन्होंने कहा, "मैं अधिकारियों से यूके दूतावास से संपर्क करने और उसे वहां से प्रत्यर्पित करने का अनुरोध करती हूं." मुजफ्फरनगर के एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया, "हमें इस संबंध में आज एक आवेदन मिला है. क्षेत्र की पुलिस को मामले में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है."