सिटी न्यूज़

मुजफ्फरनगर: भारी बारिश के चलते जनपद शामली के अग्रिवीरों की भर्ती हुई स्थगित, 11 अक्टूबर को फिर से होगी

मुजफ्फरनगर: भारी बारिश के चलते जनपद शामली के अग्रिवीरों की भर्ती हुई स्थगित, 11 अक्टूबर को फिर से होगी
UP City News | Sep 23, 2022 05:06 PM IST

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर जारी है. जिसके चलते सेना के अधिकारियों ने 1 दिन की भर्ती प्रक्रिया को रोक दिया है. जिसमें जनपद शामली आता है, जिसकी तीन तहसीलों की अग्रिवीर भर्ती परीक्षा रोकी गई है. अब यह भर्ती प्रक्रिया 11 अक्टूबर को फिर से कराई जाएगी.

बताते चलें कि शुक्रवार को बारिश के कारण शामली जिले की तीनों तहसीलों की अग्निवीर भर्ती परीक्षा रोकी गई है. अब यह भर्ती 11 अक्तूबर को कराई जाएगी. बारिश के कारण चौधरी चरण सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रही अग्निवीर भर्ती परीक्षा रोक दी गई है. शामली जिले की शामली सदर, ऊन और कैराना तहसील के युवा भर्ती में शामिल होने पहुंचे थे, लेकिन बारिश के कारण वापस लौटना पड़ा.

बताया गया कि गुरुवार शाम से ही युवाओं के मुजफ्फरनगर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था. अभ्यर्थियों को वेदांता फार्म हाउस में ठहराया गया था. भर्ती परीक्षा रोके जाने की सूचना मिलने के बाद युवा बारिश में ही अपने-अपने रूटों की ओर जाते दिखाई दिए. हालांकि इन युवआों का सपना टूटा नहीं है, बल्कि उन्हें भर्ती के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

सेना के अधिकारियों के अनुसार अब इन अभ्यर्थियों को 11 अक्तूबर को सुबह छह बजे दोबारा शारीरिक परीक्षा के लिए बुलाया गया है. पूरी तैयारी के साथ पहुंचे युवाओं को निराश होकर वापस लौटना पड़ा. बारिश के कारण चौधरी चरण सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रही अग्निवीर भर्ती परीक्षा रोक दी गई है. शामली जिले की शामली सदर, ऊन और कैराना तहसील के युवा भर्ती में शामिल होने पहुंचे थे, लेकिन बारिश के कारण वापस लौटना पड़ा.