सिटी न्यूज़

मेरठ : 4 बच्चों की मां को हुआ प्यार, प्रेमी निकला धोखेबाज, बिकवाई संपत्ति, पैसा लेकर हुआ फरार

मेरठ : 4 बच्चों की मां को हुआ प्यार, प्रेमी निकला धोखेबाज, बिकवाई संपत्ति, पैसा लेकर हुआ फरार
UP City News | Nov 23, 2022 08:06 PM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ(Meerut) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें 4 बच्चों की मां को एक युवक से प्यार हो गया. जिसके बाद युवक ने 3 साल तक उसका शोषण किया और उसका घर बिकवा दिया. इसके साथ ही कारोबार को भी खत्म करा दिया और संपत्ति के पैसे को लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि शादी के प्रस्ताव पर महिला को प्रेमी ने जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद पीड़ित महिला ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बताते चलें कि पूरा मामला मेरठ में दौराला के सरसवा गांव का है. महिला का कारोबार सहारे की आस में खत्म हो गया. प्रेमी संपत्ति बिकवाकर पैसे लेकर फरार हो गया. वहीं शादी के प्रस्ताव पर जान से मरने की धमकी दी. 4 बच्चों की मां को प्यार में धोखा मिला है. 6 साल पहले अपने पति को गंवा चुकी महिला ने हापुड़ के रईस पर यकीन किया और उससे मोहब्बत की रईस भी उसे अपनाने को तैयार था. इसी दौरान करीब 3 साल तक रईस पीड़िता के साथ रहा. जिसके चलते उसने अपनी सारी सम्पत्ति को भी बेंच दिया था.

बता दें कि पति की मौत के बाद 4 बच्चों की मां को एक युवक से प्यार हो गया. प्रेमी ने लगातार उसका 3 साल तक यौन शोषण करता रहा. इसके बाद प्रेमी ने महिला के घर बिकवा दिया. यहीं नहीं लाखों की संपत्ति बेचकर चूना लगाकर फरार हो गया. महिला ने बताया कि पति की मौत के बाद उसकी मुलाकात रईस से हुई जिससे वो प्यार करने लगी. 3 साल से वो दोनों एक दूसरे से मिल रहे थे.

रईस ने पीड़िता का कारोबार और घर भी बिकवा दिया और संपत्ति का पैसा लेकर चंपत हो गया. रईस ने उससे शादी करने की बात कह कर शारीरिक सम्बन्ध भी बनाए थे. जिसके बाद से 3 साल से लगातार वो उसका यौन शोषण कर रहा था. महिला से मिली जानकारी के मुताबिक उसने अपनी सारी सम्पत्ति बेंच दी है.