सिटी न्यूज़

मेरठ: पति—पत्नी साथ में पी रहे थे शराब, कहासुनी के बाद पत्नी का गला रेता, गंभीर

मेरठ: पति—पत्नी साथ में पी रहे थे शराब, कहासुनी के बाद पत्नी का गला रेता, गंभीर
UP City News | Jun 11, 2021 10:50 AM IST

मेरठ. ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला बागड़ियान में बृहस्पतिवार रात साथ में शराब पी रहे पति—पत्नी के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद आरोपी युवक ने मारपीट कर पत्नी के गले पर सब्जी काटने वाले चाकू से वार कर दिया. पीड़िता को गंभीर हालत में केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. चिकित्सकों का कहना है कि अभी 48 घंटे तक स्थिति नाजुक है.

मोहल्ला बागड़ियान निवासी विकास उर्फ विक्की की शादी 2020 में दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी नेहा से हुई थी. बृहस्पतिवार देर शाम दोनों शराब पी रहे थे. तभी नेहा के फ़ोन पर कॉल आ गई. इस बात पर दोनों में कहासुनी हो गई. विकास ने नेहा के साथ जमकर मारपीट की. इसके बाद सब्जी काटने वाले चाकू से उसके गले पर वार कर दिया. काफी देर तक नेहा लहूलुहान हालत में छत पर ही पड़ी रही. घटना की जानकारी पर कुछ लोगों ने मामले की जानकारी विकास की मां को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से नेहा को अस्पताल में भर्ती कराया.

सूचना पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपी युवक विकास को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में उसने वारदात की बात कबूल की. इंस्पेक्टर सुभाष अत्री ने बताया कि आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि पति-पत्नी दोनों साथ में शराब पीते थे. बृहस्पतिवार रात भी दोनों साथ में शराब पी रहे थे. इस दौरान किसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई. इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया.मामले की जांच की जा रही है. आरोपी युवक को जेल भेजा ​जाएगा.