सिटी न्यूज़

जिससे वो बेइंतहा मोहब्बत करता था आखिर फिर क्यों सुला दिया उसे मौत की नींद

जिससे वो बेइंतहा मोहब्बत करता था आखिर फिर क्यों सुला दिया उसे मौत की नींद
UP City News | Aug 30, 2021 07:27 AM IST

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बिहारीगढ़ क्षेत्र की एक युवती की उसके प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि युवती का शव गत 21 अगस्त को बरामद हुआ था. इसके बाद पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू की तो यह सनसनीखेज खुलासा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक थाना बिहारीगढ़ क्षेत्र के जयंतीपुर पिलखनी गांव निवासी सोनिया 25 साल गत 17 अगस्त की शाम को लापता हो गई थी. परिवार के लोगों ने काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली इसके बाद थाने में भी शिकायत दर्ज कराई. वहीं गत 21 अगस्त को मुजफ्फरनगर के थाना तितावी क्षेत्र में ट्यूबवेल से युवती के शव बरामद हुआ तो उसकी शिनाख्त कराई की शिनाख्त लाने पता चला कि यह कोई और नहीं बल्कि सोनिया ही है.

थाना थाना थिताबी में अज्ञात हत्यारों खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. इस मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि युवती मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली गई तो देवबंद क्षेत्र के निवासी राज मिस्त्री राम सिंह को पकड़ा गया. उसने पूछताछ में बताया कि युवती से उसके प्रेम संबंध थे. उसे अपने साथ मुजफ्फरनगर ले गया था. यह थी कि जब हर जाने की जिद की तो उसमें दोस्तों भगवान सिंह और धर्मवीर के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी.