सिटी न्यूज़

इंस्टाग्राम स्टार तीन महीने से थी गायब, अब मिली तो 2 महीने की गर्भवती

इंस्टाग्राम स्टार तीन महीने से थी गायब, अब मिली तो 2 महीने की गर्भवती
UP City News | Aug 05, 2022 11:44 AM IST

मेरठ. तीन महीने पहले अचानक गायब हुई इंस्टाग्राम स्टार युवती कंकरखेड़ा के एक घर से पुलिस ने बरामद की है, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच कराई तो पता चला कि इंस्टाग्राम स्टार युवती 2 महीने की गर्भवती है. फिलहाल पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है.

जानकारी के अनुसार एक युवती जो इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्टों को लेकर इतनी चर्चित रही कि उसके 30 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लोग उसकी बातों को सुनते हैं, उसकी वीडियों को लाइक और शेयर करते हैं. लेकिन तीन महीने पहले अचानक इंस्टाग्राम स्टार युवती गायब हो गई. सोशल मीडिया पर न कोई पोस्ट न ही वीडियो अपलोड किया. घरवालों के साथ-साथ युवती के फॉलोअर्स भी परेशान रहे. घरवालों ने युवती को खोजने के लिए हर संभव प्रयास किए, रिश्तेदारों और जानकारों के यहां खोजा, युवती के फ्रेंड्स से घरों में भी गए, लेकिन बेटी का कहीं भी सुराग नहीं लग सका. अंतत: परेशान होकर युवती के परिजनों ने बेटी के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. तभी से पुलिस इंस्टाग्राम स्टार को खोजने में लगी थी. पुलिस को छानबीन में जहां से जो कड़ी मिली उसे जोड़ती चली गई और आखिरकार तीन महीने बाद युवती कंकरखेड़ा के एक घर से अपने प्रेमी सन्नी के साथ पकड़ी गई. सीओ किठौर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया.

युवती ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह सन्नी से प्यार करती थी और उससे शादी करना चाहती थी, मगर उसे आशंका थी कि घरवाले नहीं मानेंगे, इसलिए उसने सन्नी के साथ भागकर शादी करने की योजना बनाई. तीन महीने से वह सन्नी के साथ ही रह रही थी. युवती 2 महीने की गर्भवती है.