सिटी न्यूज़

हाईस्कूल की छात्रा का अपहरण फिर गैंगरेप, पुलिस बता रही कुछ और ही कहानी

हाईस्कूल की छात्रा का अपहरण फिर गैंगरेप, पुलिस बता रही कुछ और ही कहानी
UP City News | Nov 25, 2022 08:10 AM IST

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर (Bulandshar News) में घर से स्कूल के लिए निकली कक्षा 10 की छात्रा का अपरहण के बाद रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपियों ने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दी. पुलिस ने नाबालिग पीड़िता के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस का दावा है कि पीड़ित छात्रा और आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग है और दोनों का एक फोटो वायरल हो गया था.

बुलंदशहर के थाना पहासू स्थित एक गांव निवासी कक्षा 10 की छात्रा सुबह करीब 9 बजे घर से स्कूल के लिए निकली थी. आरोप है कि रास्ते में गांव के दो युवकों ने उसे रोक लिया और अपहरण कर अज्ञात जगह ले गए. आरोप है की दोनों युवकों ने छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. घटना के बाद डरी सहमी छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. पीड़िता का परिवार तत्काल थाना पहासू पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है.

पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा. पुलिस के मुताबिक पीड़िता और आरोपी पहले से एक दूसरे के परिचित (प्रेम प्रसंग) थे और दोनों का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जब फोटो की जानकारी छात्रा के परिजनों तक पहुंची तो मामला थाने आया. चूंकि पीड़िता नाबालिग है, इसलिए शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और इस मामले में आगे की कार्रवाई भी की जा रही है.

लापता हुई कक्षा 6 की छात्रा का शव घर से कुछ दूर खेत में मिला, सनसनी