सिटी न्यूज़

हापुड़ न्यूज : बैंककर्मियों ने 3 घंटे तक पैसे देने के लिए कराया इंतजार, बाहर एंबुलेंस में महिला तड़पती रही, हंगामा

हापुड़ न्यूज : बैंककर्मियों ने 3 घंटे तक पैसे देने के लिए कराया इंतजार, बाहर एंबुलेंस में महिला तड़पती रही, हंगामा
UP City News | Sep 23, 2022 11:45 AM IST

हापुड़. थाना दौलाना क्षेत्र स्थित एक कैनरा बैंक में उस समय हंगामा हो गया, जब कुछ लोग महिला मरीज को एंबुलेंस में लेकर बैंक से पैसा निकालने पहुंचे. हंगामा कर रहे लोगों का आरोप है कि बैंककर्मी तीन घंटे तक पैसा देने के लिए इंतजार कराते रहे. गुहार लगाने के बाद भी उन्हें पैसे नहीं दिए जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार थाना दौलाना  क्षेत्र इलाके में कुछ लोग महिला मरीज को लेकर जा रहे थे. रास्ते में कैनरा बैंक से पैसे निकलाने के लिए एंबुलेंस रोकी और बैंक में जाकर जरूरत के मुताबिक रुपयों की डिमांड की, लेकिन बैंककर्मी ने उन्हें तीन घंटे तक इंतजार कराया. महिला मरीज के परिजनों का आरोप है कि बैंककर्मियों को बताया कि उनके साथ एंबुलेंस में महिला मरीज है,उसकी हालत सीरियस है, नाक में नली लगी हुई है इसलिए उन्हें पैंसो की सख्त जरूरत के साथ  जल्दी भी, लेकिन बैंककर्मियों का जवाब हैरान करने वाला था. बैंककर्मी महिला को बैंक के अंदर लाने के लिए कहते रहे.

3 घंटे के लंबे इंतजार के बाद टूटा सब्र का बांध मरीज महिला के परिजनों को जब बैंककर्मी तीन घंटे तक इंतजार कराते रहे और फिर पैसा देने में नानुकूर करने लगे तो परिजनों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने जमकर उत्पात मचाया. मामला जब बैंक प्रबंधक तक पहुंचा तो आननफानन में महिला के परिजनों को पैसे दे दिए गए, हालांकि पीड़ितों का कहना है कि उन्हें जरूरत मुताबिक पैसे नहीं दिए गए.