सिटी न्यूज़

बीजेपी विधायक संगीत सोम के विवादित बोल, धर्म विशेष पर साधा निशाना

बीजेपी विधायक संगीत सोम के विवादित बोल, धर्म विशेष पर साधा निशाना
UP City News | Jan 13, 2021 11:13 AM IST

मेरठ. यूपी के मेरठ के सरधाना से विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है. कोरोना वैक्सीन को लेकर एक धर्म विशेष की आशंकाओं पर बोलते हुए विधायक ने ये बयान दिया और कहा कि जिन्हें देश के वैज्ञानिकों पर भरोसा नहीं है वो पाकिस्तान चले जाएं. उनके बयान को लेकर सियासी गलियारे में विपक्षी पार्टियों की तरफ से भी रिएक्शन जरूर होगा.

संगीत सोम ने कहा कि 'ये दुर्भायपूण है कि देश के कुछ धर्म विशेष के लोग देश पर भरेासा नहीं करते हैं. वे देश के वैज्ञानिक पर भरेासा नहीं करते हैं.' उन्होंने सवाल के जवाब में कहा कि हमारी इसी बात पर लड़ाई है कि कुछ लोग देश की पुलिस पर भरेासा नहीं करते, वैैैैैैैज्ञानिक पर भरोसा नहीं, देश के पीएम पर भराेेसा नहीं, उनकी आस्‍था पाकिस्‍तान में है तो वो पाकिस्‍तान चले जाएं. ताकि यहां के वेज्ञानिक और उनकी वैज्ञानितका पर कोई शक न करे.'

बता दें कि एक धर्म विशेष के लोगों ने कोरोना वैक्सीन को लेकर इसमें सुअर की चर्बी के इस्तेमाल को लेकर आशंकित हैं. इसको लेकर तमाम बयान सामने आ रहे हैं. उन्हें शंका है कि कोरोना वैक्सीन में सुअर की चर्बी का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि वैकसीन बनाने वाली कंपिनयों ने साफ किया है कि ऐसा नहीं किया गया है. वैक्सीन बनाने में इसका इस्तेमाल नहीं किया गया है.