सिटी न्यूज़

सनक: मेरठ में तंग पति ने पत्नी को बना दिया कॉल गर्ल, फोटो किए वायरल

सनक: मेरठ में तंग पति ने पत्नी को बना दिया कॉल गर्ल, फोटो किए वायरल
UP City News | Jun 11, 2021 10:53 AM IST

मेरठ. जिले में एक अजीब मामला सामने आय है. यहां पत्नी से विवाद के बाद पति ने सनक में पत्नी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे कॉल गर्ल बता दिया. पति ने अपनी पत्नी के कुछ फोटो पोर्न साइट्स पर भी डाल दिए. इसके बाद महिला पर फोन आने लगे और लोग अश्लील बातें करने लगे. काफी दिन तक परेशान रहने के बद महिला ने मामले की शिकायत मुंडाली थाने में दर्ज कराई है.

विगत वर्षों में एक युवती की शादी जिले के ही युवक से हुई. शादी के बाद से ही पति—पत्नी में अनबन रहने लगी. आए दिन होने वाले विवाद के बाद विगत चार अक्तूबर 2019 को युवती मायके में आकर रहने लगी. पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद आरोपी युवक ने उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. हालांकि बाद में युवक ने माफी मांग ली.

पीड़िता के अनुसार, समझौता होने के बाद युवक उसे अपने घर ले आया. कुछ दिन सब सही रहा लेकिन कुछ दिन बाद ही विवाद की स्थिति होने लगी. आरोप है कि पति के साथ ही ससुरालीजन उसे प्रताड़ित करने लगे. आए दिन उसके साथ मारपीट की जाने लगी. इस पर वह दोबारा अपने मायके आ गई लेकिन इस बार आरोपी पति ने उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए और उसे कॉलगर्ल बता दिया. आरोप है कि उसके फोटो पोर्न साइट्स पर भी डाल दिए गए.

पीड़िता ने बताया कि विगत दिनों से उसके फोन पर फोन आ रहे हैं और लोग उससे अश्लील बातें कर रहे हैं. पहले उसे समझ नहीं आया. बाद में उसे किसी ने बताया कि उसके फोटो सोशल मीडिया और पोर्न साइट्स पर पड़े हैं. युवती का कहना है कि आरोपी युवक ने ही यह किया है. पीड़िता ने मुंडाली थाने में तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने और सोशल मीडिया से उसके फोटो डिलीट कराने की मांग की है.