सिटी न्यूज़

PM मोदी की रैली में जा रही बस और सामने से आ रही कार में टक्कर, 3 की मौत

PM मोदी की रैली में जा रही बस और सामने से आ रही कार में टक्कर, 3 की मौत
UP City News | Dec 04, 2021 02:45 PM IST

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में दिल्ली—देहरादून नेशनल हाईवे (Delhi Dehradoon National Highway) पर मोहंड के समीप जंगल में मोदी (PM Modi) की रैली में जा रही कार्यकर्ताओं की बस और समाने आ रही कार में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में मौेके पर ही कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं इस हादसे के बाद कार से तलाशी लेने पर पुलिस को पांच मोबाइल फोन और तीन लाख रुपये नकद मिले हैं.

गौरतलब है कि एक प्राइवेट बस में सवार होकर भाजपा कार्यकर्ता देहरादून प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने के लिए जा रहे थे. यूपी के स​हारनपुर के दिल्ली—देहरादून नेशनल हाईवे पर थाना बिहारीगढ़ के मोहंड जंगल में देहरादून की ओर से आ रही एक कार और भाजपा की रैली में जा रही बस में आमने—सामने से टक्कर हो गई. इसके चलते कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर घायल हो गए.

Prayagraj : SRN हॉस्पिटल के जूनियर डॉक्टरों ने की हड़ताल, ओपीडी बंद, पढ़ें स्ट्राइक की वजह

टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने वैगनआर की तलाशी ली तो उसमें से तीन लाख नकद और पांच मोबाइल भी बरामद हुए हैं. वहीं थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं लोगों हादसे का शिकार लोगों की पहचान के बाद पुलिस उनके परिजनों को इत्तेला देने में जुटी हुई थी.