सिटी न्यूज़

पति के साथ दूसरी महिला को देखते ही थाने में शुरू हो गया महासंग्राम, पति हुआ फरार

पति के साथ दूसरी महिला को देखते ही थाने में शुरू हो गया महासंग्राम, पति हुआ फरार
UP City News | Jun 22, 2022 02:14 PM IST

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले में दोघट थाने में एक युवक युवती को पुलिस किसी मामले में पकड़ कर थाने लाई थी. जब इस बात की जानकारी युवक की पत्नी को हुई तो वह अपने परिवार वालों के साथ थाने पहुंची. जहां उसने पति के साथ दूसरी महिला को देखा तो उसने आपा खो दिया. फिर क्या था महासंग्राम शुरू हो गया. दोनों में जमकर मारपीट होने लगी. किसी तरीके से मामला शांत कराने की कोशिश की गई. इसी बात का फायदा उठाकर महिला का पति थाने की दीवार फांद कर भागने में कामयाब हो गया.

जानकारी के मुताबिक थाना छपरौली क्षेत्र निवासी एक युवक कई माह से दोघट थाना क्षेत्र के इदरीशपुर गांव में रह रहा है. पशुओं की खरीद-फरोख्त का काम करता है. बताया जाता है कि छपरौली क्षेत्र की जूती से उसका अफेयर चल रहा है जो कि वह पहले से शादीशुदा है लेकिन पत्नी से विवाद के चलते दोनों अलग रहते हैं. सोमवार को तो दोघट पुलिस ने उसी युवक को उसकी प्रेमिका को भैंस चोरी के मामले में पूछताछ के लिए थाने बुलाया था. इस दौरान युवक की पत्नी अपने मायके वालों के साथ थाने पहुंची. जहां पर अपने पति की प्रेमिका के साथ देखकर वो आपा खो बैठी.

अयोध्या में राम की पौड़ी में स्नान करते समय दंपत्ति ने की अश्लील हरकत, लोगों ने युवक को पीटा

फिर क्या था, दोनों के बीच मारपीट होने लगी. वहां मौजूद होकर किसी तरीके से मामला शांत कराया गया. वहीं इस बात का मौके का फायदा उठाकर आरोपी युवक थाने की दीवार फांद कर फरार हो गया. इस संबंध में इंस्पेक्टर दोघट जनक सिंह चौहान का कहना कि युवक का अपनी पत्नी के साथ विवाद हो गया था. विवाद न्यायालय में चल रहा है. उन्हें समझा वहां से भेज दिया गया है. वहीं युवक का इदरीशपुर कि लोगों के साथ भैंसे की बिक्री की रकम को लेकर विवाद था. जिसकी पूछताछ संबंध में बुलाया गया था.