सिटी न्यूज़

मुंबई की रेडियोलॉजिस्ट का आरोप, वो मुझे मेरठ के होटलों में ले जाकर संबंध बनाता रहा, अब कर रहा शादी से इनकार

मुंबई की रेडियोलॉजिस्ट का आरोप, वो मुझे मेरठ के होटलों में ले जाकर संबंध बनाता रहा, अब कर रहा शादी से इनकार
UP City News | Dec 04, 2021 10:25 AM IST

मेरठ. मुंबई की रेडियोलॉजिस्ट ने मेरठ मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि जूनियर डॉक्टर मेरठ के होटलों में उसके साथ संबंध बनाता रहा और अब शादी करने से इनकार कर रहा है. पीड़ित रेडियोलॉजिस्ट ने शुक्रवार को नौचंदी थाने पहुंचकर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने रेडियोलॉजिस्ट की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मुंबई की रेडियोलाजिस्ट युवती ने थाने में बताया कि उनका एक रिश्तेदार मेरठ मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर है. दोनों के बीच परिचय था और फोन पर बातचीत होती थी. बातचीत के दौरान दोनों करीब आ गए और एक—दूसरे से मिलने लगे. आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी चिकित्सक ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए. पीड़िता ने बताया कि उसे मेरठ के कुछ होटल में आरोपी डॉक्टर कई बार लेकर गया है.

ये भी पढ़ें: कानपुर में दिल दहलाने वाली घटना, डॉक्टर अपनी बीवी और दो बच्चों का कत्ल कर फरार, पुलिस छानबीन में जुटी

इस दौरान उसने उसका यौन शोषण किया और कुछ अश्लील फोटो भी ले लिए. मामले की जानकारी पर दोनों के परिवार शादी के लिए सहमत हो गए और अक्टूबर में सगाई तय कर दी गई. दिसंबर के पहले सप्ताह में शादी थी लेकिन अब जूनियर डॉक्टर शादी की बात से पीछे हट गया और धमकी दे रहा है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उससे लाखों रुपये भी ऐंठ चुका है. उसने शिकायत के साथ ही सगाई की वीडियो और फोटो भी पुलिस को दिए हैं. इंस्पेक्टर नौचंदी जितेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच और कार्रवाई की जाएगी.