सिटी न्यूज़

पति-पत्नी के विवाद के बाद फायरिंग से दहल उठा मेरठ का पल्लवपुरम इलाका, दो पूर्व प्रधान समेत को तीन को लगी गोली

पति-पत्नी के विवाद के बाद फायरिंग से दहल उठा मेरठ का पल्लवपुरम इलाका, दो पूर्व प्रधान समेत को तीन को लगी गोली
UP City News | Nov 26, 2021 01:48 PM IST

मेरठ. जिले का पल्लवपुरम इलाका गोलियों की आवाज से दहल उठा. गुरुवार को इलाके में खून खराबा हो गया. दंपति के बीच विवाद में करीब 10 राउंड फायरिंग हुई. दो पूर्व प्रधान समेत तीन लोगों को गोली लगी है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों के बीच दो साल से विवाद चल रहा था. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल गिरफ्तार तीन आरोपियों खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. गौरव और सूरज की भूमिका की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार दौराला थाने के सरसवा गांव निवासी पूर्व प्रधान पवन की शादी कई साल पहले बागपत के दोघट थाना क्षेत्र के मुलसम गांव की गरिमा से हुई थी. दो साल से विवाद चल रहा है. फिलहाल गरिमा पल्लवपुरम फेज दो में पवन के ही मकान नंबर एनएच-48 में रह रही थी. गुरुवार दोपहर तीन बजे पवन अपनी मां और बहन के साथ यहां पहुंचा. तभी कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. गरिमा के घर वालों ने लाइसेंसी राइफल से गोलियां चला दीं. करीब 10 राउंड फायरिंग हुई. पवन और उसके रिश्तेदार रसूलपुर गांव के पूर्व प्रधान अश्वत्थामा व पवन के चचेरे भाई अजीत को गोली लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से ससुर सुभाष निवासी मुसलम, साली पल्लवी और साले विश्वास को लाइसेंसी राइफल और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. जबकि पवन के दो साले गौरव और सूरज फरार होने गए.

ये भी पढ़ें: यूपी के पूर्व प्रमुख सचिव गृह का फर्जी Whatsapp प्रोफाइल बनाकर परिचितों से ठगी की कोशिश, ऐसे खुला मामला

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को पवन अपने परिवार वालों को लेकर मोदीपुरम फेज दो वाले मकान में रहने आया था. जबकि गरिमा और उसके घर वाले ऐसा नहीं चाहते थे. गरिमा पक्ष के लोगों ने उन पर हमला कर दिया. वहीं पूर्व प्रधान की ओर से भाकियू के पदाधिकारी भी टोपी लगाकर मौके पर आ गए थे.