सिटी न्यूज़

मथुरा के बलदेव स्थित मंदिर के मेले में अश्लील डांस, वीडियो वायरल

मथुरा के बलदेव स्थित मंदिर के मेले में अश्लील डांस, वीडियो वायरल
UP City News | Jan 13, 2021 11:57 PM IST

मथुरा. मथुरा के सुप्रसिद्ध बल्देव मंदिर में फूहड़ता के ठुमके लगाए गए. इस मेले में आस्था और धर्म के नाम पर जमकर अश्लीलता परोसी गई. श्रद्धालुओं में इस कृत्य को लेकर भारी रोष व्याप्त है. श्रद्धालुओं का कहना है कि डांस पार्टी से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. आयोजकों और पुलिस प्रशासन द्वारा भी इस पर रोक नहीं लगाई गई.

श्रद्धालुओं का कहना है कि धार्मिक स्थल होने के साथ ही देश में अभी कोरोना भी चल रहा है. ऐसी स्थिति में डांस पार्टी की परमीशन देना न्यायोचित नहीं है. महिला श्रद्धालुओं ने बताया कि बल्देव में दाऊजी महाराज के मंदिर में हर वर्ष विशाल मेले का आयोजन किया जाता है. इस मेले में काफी संख्या में श्रद्धालु भगवान की कृपा पाने के लिए आते हैं. इस मेले को लेकर विगत एक माह पहले से तैयारियां शुरू हो जाती हैं. इस बार भी मंदिर परिसर में चल रहे मेले में श्रद्धालुओं की आस्था को उस समय कुठाराघात लगा, जब मंदिर परिसर में बार बालाओं ने अश्लीलता के ठुमके लगाए.

बता दें कि इस डांस को देखने के लिए काफी संख्या में बच्चे भी पहुंचे, इससे उनकी मानसिकता पर भी प्रभाव पड़ सकता है. श्रद्धालुओं का कहना है कि प्रशासन और पुलिस की मिली भगत से फूहड़ता का ऐसा गंदा काम पवित्र मंदिर परिसर में किया गया.