सिटी न्यूज़

योगीमय हुआ सोशल मीडिया, ट्विटर इंडिया पर टॉप में ट्रेंड हुआ #UPKiShaanYogiJi

योगीमय हुआ सोशल मीडिया, ट्विटर इंडिया पर टॉप में ट्रेंड हुआ #UPKiShaanYogiJi
UP City News | Dec 15, 2020 08:59 PM IST

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनका ही दांव भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है. मंगलवार सुबह उन्होंने दिल्ली में यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया, इसके तुरंत बाद उनके विरोध में लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें आड़े हाथों लिया और ट्विटर इंडिया पर हैशटैग #UPKiShaanYogiJi टॉप पर ट्रेंड करता रहा.

इस पर कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी केजरीवाल पर पलटवार करते हुए सवालों की बौछार कर दी. उन्होंने कहा कि अब यूपी की जनता ही नहीं, दिल्ली की जनता में भी वह बेनकाब हो चुके हैं. पूर्वांचलियों पर आपने जो टिप्पणी की थी, उसके लिए आपने अभी तक माफी भी नहीं मांगी है. इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को फिर सोशल मीडिया पर छाए रहे. उत्तर प्रदेश समेत पूरे भारतवर्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता निरन्तर बढ़ रही है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव से लेकर हैदराबाद के निकाय चुनाव तक सीएम योगी आदित्यनाथ का बढ़ता प्रभाव हर तरफ देखा गया है. सीएम योगी की फायर ब्रांड और विकासपरक छवि ने सोशल मीडिया को भी बहुत गहराई से प्रभावित किया है, जिसकी एक बानगी मंगलवार को ट्विटर इंडिया पर एक बार फिर देखने को मिली.

आज सुबह से शुरू हुई बयानबाजी के बाद ट्विटर इंडिया पर हैशटैग #UPKiShaanYogiJi टॉप पर ट्रेंड करता रहा. खबर लिखे जाने तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में 52 हजार से अधिक ट्वीट हो चुके थे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद इस ट्रेंड के शीर्ष पर पहुंचने के कई राजनीतिक मायने हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस बात को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे थे कि सबसे ज्यादा जनसंख्या होने के बाद भी कोरोना संकट में योगी सरकार ने जिस तरह से प्रदेश को संभाला, उसकी प्रशंसा विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी की थी.