सिटी न्यूज़

ये क्या, BJP सांसद महिलाओं और लड़कियों के कंधे पर हाथ रखकर खिंचवा रहे थे फोटो, फिर कुछ अजीब हुआ

ये क्या, BJP सांसद महिलाओं और लड़कियों के कंधे पर हाथ रखकर खिंचवा रहे थे फोटो, फिर कुछ अजीब हुआ
UP City News | Nov 22, 2022 10:42 AM IST

बाराबंकी. अक्सर अपने बयानों को लेकर अपनी ही पार्टी बीजेपी को असहज करने वाले कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण (BJP MP Brij Bhushan Sharan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको लेकर वह खुद भी असहज हो गए हैं. दरअसल श्रीमद् भागवत कथा में पहुंचे सांसद का एक वीडियो वायरल (Viral Video In UP) हुआ है, जिसमें वह महिलाओं लड़कियों के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं.

सांसद बृजभूषण शरण सांसद बृजभूषण शरण के पीछे भारी संख्या में लोगों की भीड़ है और वह बीचो-बीच खड़े हुए हैं. वहीे काफी संख्या में महिलाएं और लड़कियां भी मौजूद हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांसद सिर पर पगड़ी बांधे हुए हैं और लड़कियों और महिलाओं के कंधे पर हाथ रख कर फोटो खिंचवा रहे हैं. तभी एक लड़की ने अपने कंधे से सांसद का हाथ झटक कर हटाया.

यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इससे पहले श्रीमद् भागवत कथा में सांसद बृजभूषण शरण हेलीकॉप्टर पर सवार होकर बाराबंकी पहुंचे थे और फिर फोटो खिंचवाया, जिस दौरान या वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि इस वीडियो को लेकर अभी तक बृजभूषण शर्मा की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. यह देखने वाली बात होगी कि वह इस पर कुछ कहते हैं या नहीं.

उत्तर प्रदेश की बेटी दिव्यांशी 34th Under-13 National Badminton Championship के सेमीफाइनल में पहुंची

UP में फिर तबादला, 3 IAS अफसरों समेत एक PCS अफसर का Transfer