सिटी न्यूज़

स्वतंत्र देव का वार, कांग्रेस में सोनिया का पूजन, भाजपा में भारत माता का पूजन

स्वतंत्र देव का वार, कांग्रेस में सोनिया का पूजन, भाजपा में भारत माता का पूजन
UP City News | Jun 12, 2021 06:02 PM IST

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस में सोनिया गांधी माता को पूजने की परंपरा है. जबकि भाजपा में भारत माता को पूजने की परंपरा है. भाजपा की इसी परंपरा के कारण लोग भाजपा में आ रहे है.

भाजपा में भारत माता की सेवा का मौका
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बयान उस समय आया है जब एक दिन पहले ही यूपी में कांग्रेस के बड़े नेता और राहुल गांधी के करीबी जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हुए हैं. इसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वत्रंत देव सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. स्वत्रंत देव सिंह ने कहा है कि कांग्रेस में सोनिया माता को पूजा जाता है. लेकिन भाजपा में ऐसा नहीं है. हमारी पार्टी में भारत माता की पूजा की जाती है. इस लिए जिन लोगों को पार्टी में सम्मान नहीं मिलता है वह भाजपा से जुड़ जाते है. यहां आए लोगों को भारत माता की सेवा करने का मौका मिलता है.

जितिन के शामिल होने से गमार्ई है सियासत
बुधवार नौ जून को जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हुए हैं. इसको लेकर यूपी में सियासत तेज है. जितिन ने भी भाजपा में शामिल होते ही कहा था कि कांग्रेस में वह लोगों की सेवा नहीं कर पा रहे थे. कांग्रेस सिर्फ एक व्यक्ति विशेष की पार्टी है. जबकि भाजपा में ऐसा नहीं है. भाजपा में रहकर वह जनसेवा कर सकेंगे.